Will Kangana Ranaut Join Politics: क्‍या मंडी से उपचुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? ऐक्‍ट्रेस ने किया ये इशारा - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 17 March 2021

Will Kangana Ranaut Join Politics: क्‍या मंडी से उपचुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? ऐक्‍ट्रेस ने किया ये इशारा

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्‍मों से ज्‍यादा अपने बयानों और विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अब यह शोर मचा है कि कंगना रनौत राजनीति में एंट्री (?) लेने वाली हैं। यही नहीं, यह भी संभावना जाहिर की जा रही है कि वह हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट उपचुनाव में दावेदारी कर सकती हैं। इन तमाम चर्चाओं पर खुद कंगना ने अपनी बात रखी है। मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Constituency) से सांसद रामस्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) का बुधवार को निधन हो गया। उनका शव संदिग्ध हालत में दिल्‍ली आवास से बरामद किया गया, जिसके बाद मंडी की सीट खाली हो गई है और वहां अब उपचुनाव होंगे। यूजर ने छेड़ा तो कंगना ने किया खुलासा बुधवार को कंगना को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'मेरे ट्वीट को संभालकर रख लो। अब मंडी लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव की तैयारी करेगी कंगना रनौत।' दिलचस्‍प बात यह है कि कंगना रनौत ने न सिर्फ इस यूजर के ट्वीट का रिप्‍लाई किया, बल्‍क‍ि यह भी खुलासा किया कि उन्‍हें ग्‍वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया जा रहा था। 2019 में मिला था ग्‍वालियर से चुनाव लड़ने का विकल्‍प कंगना रनौत ने यूजर को जवाब देते हुए कहा, 'मुझे 2019 के लोकसभा चुनाव में ग्वालियर से चुनाव लड़ने का विकल्प दिया गया था। हिमाचल प्रदेश की जनसंख्या 70 से 80 लाख है। यहां गरीबी और अपराध अधिक नहीं है। यदि मैं राजनीति में आती हूं तो मैं ऐसे राज्य में चुनाव लड़ना चाहती हूं, जहां चुनौतियां बहुत ज्यादा होंगी और मैं मेहनत कर उस फील्‍ड में भी 'क्‍वीन' बनने का प्रयास करूंगी। तुम जैसे लोग यह सारी बातें नहीं समझेंगे।' ...तो मतलब राजनीति से कंगना को गुरेज नहींकंगना के ट्वीट से दो बातें स्‍पष्‍ट होती हैं। पहली यह कि वह मंडी से चुनाव लड़के के मूड नहीं हैं। लेकिन दूसरी और महत्‍वपूर्ण बात यह है कि राजनीति में एंट्री से उन्‍हें गुरेज नहीं है। गाहे-बगाहे कंगना ने यह साफ कर दिया है कि यदि उन्‍हें मौका मिला और चीजें अनुकूल रहीं तो वह राजनीति में एंट्री जरूर करेंगी। 'मैं छोटी-छोटी बातें नहीं करती' कंगना ने इस ट्वीट के साथ एक और ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने अपने अंदाज में लिखा, 'हर मूर्ख जो आज हिमाचल प्रदेश में राजनेता के निधन की त्रासदी के बूते फिजूल की बातें कर रहा है, उसे यह (पिछला ट्वीट) जरूर पढ़ना चाहिए। मेरे बारे में छोटी-छोटी बातें करने से पहले मेरा लेवल देख लें। जब भी आप बब्बर शेरनी राजपुताना कंगना रनौत के बारे में बात करते हैं। कोई छोटी बातचीत नहीं, सिर्फ बड़ी वार्ता।' कंगना ने श‍िवसेना को कंगना ने बताया 'शव सेना' बुधवार को कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्‍ट्र सरकार को घेरा है। मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) के तबादले की खबर आते ही कंगना ने ट्वीट किया, 'यह वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक चीजों को प्रोत्साहित किया था। जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और उन्होंने बदले में मेरा घर तोड़ डाला। देखो आज शिवसेना ने उसे बाहर निकाल दिया। यह 'शव सेना' के अंत की शुरुआत है।' बता दें कि मुंबई में परमबीर सिंह की जगह अब हेमंत नागराले पुलिस कमिश्नर का पद संभालेंगे। परमबीर सिंह का ट्रांसफर होमगार्ड डिपार्टमेंट में कर दिया गया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30VCp9v
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages