'अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं, अब मैं बनाऊंगी फिल्में' - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 31 July 2019

'अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं, अब मैं बनाऊंगी फिल्में'

बॉलिवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी पहुंची मुंबई में आयोजित एक इवेंट में। इस मौके पर मीडिया से भी बातचीत और बताया कि उन्होंने अपना प्रॉडक्शन हाउस शुरू किया है, जल्द ही वह अपने प्रॉडक्शन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्मों से गायब तनीषा से जब यह पूछा गया कि आने वाले दिनों में क्या वह किसी फिल्म में नजर आएंगी। क्या एक अच्छी फिल्म के साथ वह वापसी करेंगी ? फिल्मों में वापसी को लेकर किए गए सवाल पर तनीषा ने हंसते हुए कहा, 'क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं? यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी। इस समय डिप्रॉडक्शनजिटल एक अच्छा मंच बन चुका है। मैं फिल्में बनाना चाहती हूं और उम्मीद है कि मेरे प्रॉडक्शन हाउस के तहत मैं एक फिल्म के लिए शूटिंग जल्दी ही शुरू करूंगी।' तनीषा आगे कहती हैं, 'वैसे इन दिनों सबसे ज्यादा समय मैं पर्यावरण से जुड़े काम में बिता रही हूं। मेरा खुद का एक एनजीओ है, जिसके तहत हम पेड़ लगाने से जुड़े कार्यक्रम कर रहे हैं। इस समय दुनिया में क्लाइमेट चेंज सबसे बड़ी समस्या है और इसे सुधारने के लिए हमारे पास सिर्फ 3 साल हैं। अगर हमने इन तीन साल कुछ नहीं किया मुंबई जैसे शहर में रहना मुश्किल हो जाएगा।' बता दें, बॉलिवुड अभिनेत्री की छोटी बहन तनीषा ने 'श्श... ', 'पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ', 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें अपनी मां तनुजा और बड़ी बहन काजोल के जैसी सफलता नहीं मिली। 2003 में हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली तनीषा ने अब तक कुल 11 फिल्मों में काम किया है, उनकी लगभग सभी फ्लॉप रही हैं। फिल्मों से दूरी बनाकर तनीषा अपने एनजीओ 'स्टैम्प' के काम में व्यस्त हो गईं। तनीषा को आखिरी बार साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म 'अन्ना' में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन शशांक उदापुर्कर ने किया था। फिल्म में तनीषा ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था। तनीषा छोटे पर्दे पर आखिरी बार टीवी सीरीयल (2013) में नजर आई थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/318vfwC
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages