सीनियर सिटिजन हूं, टैक्स में छूट मिलेगी: संजू - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday 29 July 2019

सीनियर सिटिजन हूं, टैक्स में छूट मिलेगी: संजू

बॉलिवुड के चहेते बाबा संजय दत्त सोमवार को 60 बरस के हो गए। संजय ने अपना 60वां जन्मदिन फैमिली और फैंस के बीच मनाया। साथ ही, अपनी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम का टीजर भी लॉन्च किया। इस मौके पर फिल्म की प्रड्यूसर और वाइफ मान्यता दत्त, डायरेक्टर देवा कट्टा और को-स्टार्स जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल आदि मौजूद थे। अभी तो हम जवान हैं आमतौर पर 60 की उम्र रिटायरमेंट की मानी जाती है, जबकि संजय दत्त आनेवाले समय में 'प्रस्थानम', 'भुज', 'पानीपत', 'शमशेरा', 'केजीएफ 2' जैसी कई फिल्मों नजर आने वाले हैं। ऐसे में, रिटायरमेंट के सवाल को हवा में उड़ाते हुए वह कहते हैं, 'यह क्या बात हुई कि साठ का हो गया तो काम नहीं करूंगा। काम तो तब तक करता रहूंगा, जब तक सांस लूंगा।' इस पर 'प्रस्थानम' में संजू के कोस्टार जैकी श्रॉफ ने कहा, '20 से 40 की उम्र तक बचपना होता है, 40 से 80 तक जवानी होती है, तो अभी तो हम लोग जवान हैं।' वहीं, साठ की उम्र के बाद सीनियर सिटीजन होने के सवाल पर संजू बाबा अपने मस्तमौला अंदाज में बोले, 'आज ही मैंने यह सवाल किसी से पूछा है, क्योंकि मोदी जी ने कहा है कि सीनियर सिटीजन को टैक्स में फायदा मिलेगा और मैं उस ब्रैकेट में आ गया हूं। 60 की उम्र में ब्यूरोक्रेट रिटायर हो जाते हैं तो उन्होंने टैक्स में छूट मिलती है न।' नायक नहीं, खलनायक है ये...संजय दत्‍त के सबसे 'खतरनाक' रोल रूल है कि सेट पर सब रहें खुश इस फिल्म के आगाज को लेकर संजय ने बताया कि यह पॉलिटिकल बैकड्रॉप पर बहुत रिलेटबल सब्जेक्ट है। मैं यह फिल्म बनाकर बहुत खुश हूं, क्योंकि यह बहुत अच्छी फिल्म है। इसमें कमाल के ऐक्टर्स हैं। सोने पर सुहागा फरहाद हैं, जिन्होंने जबरदस्त डायलॉग और टाइटल सॉन्ग लिखा है। इसमें जैकी दादा और मैंने साथ में एक गाना किया है, जिसकी हमने लगा दी है। मनीषा के साथ मैंने बहुत वक्त बाद काम किया है, तो अली मेरे बेटे जैसा है। सबने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। इधर, मान्यता कंजूस प्रड्यूसर हैं या खुले दिल की, इस सवाल पर मान्यता ने कहा, 'हर फिल्म का बजट अलग होता है, लेकिन हमारे प्रॉडक्शन हाउस का सिद्धांत यह है कि सेट पर हर कोई खुश होना चाहिए। जब मैंने प्रॉडक्शन हाउस शुरू किया, तो संजू ने पहली बात जो मुझसे कही, वह यह थी कि सेट पर पूरी कास्ट-क्रू खुश होनी चाहिए। मुझे यह एक रूल मेरे हस्बैंड ने बताया था, जिसे मैं फॉलो करती हूं।' वहीं, संजू के साथ स्क्रीन शेयर करने के सवाल पर मान्यता ने कहा, 'मैं अब ऐक्टिंग नहीं करना चाहती। मैं बहुत सारी चीजों में बिजी हूं। मैं एक मां हूं, बीवी हूं, मुझे अपने पूरे परिवार का खयाल रखना है और अब मेरा प्रॉडक्शन हाउस भी है, तो मैं इन रोल्स को निभाकर काफी खुश हूं।' क्यों दोस्त के साथ ऋषि कपूर को पीटने चल दिए थे संजय दत्त? फिल्म में दिखेगी यूपी की पॉलिटिक्स फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई है। इसकी वजह पूछने पर डायरेक्टर देवा कट्टा ने बताया, 'मैंने पूरे देश का पॉलिटिक्स फॉलो किया है। मैंने पाया कि यूपी, बिहार काफी पॉलिटिकली सेंसिटिव एरिया हैं। मैं फिल्म में वह दिखाना चाहता था। मैं मेट्रो टाइप जगह नहीं दिखाना चाहता था। सेमी अर्बन लुक चाहता था, इसलिए हमने यूपी और लखनऊ का बैकग्राउंड लिया।' वहीं, तेलुगू के बाद दोबारा हिंदी में इसे रीमेक करने के सवाल पर वह कहते हैं, 'प्रस्थानम मेरे लिए आदि काल से चली आ रही कहानी है, जो कभी पुरानी नहीं होती। ऐसा ड्रामा और भाइयों के बीच लड़ाई लोगों की जिंदगी से जुड़ी चीज है तो मुझे लगा कि बॉलिवुड में डेब्यू के लिए यह अच्छी कहानी है।' बच्चों से तोहफे में मिला खूबसूरत कार्ड संजू बाबा ने यहां यह भी बताया कि इस जन्मदिन पर उन्हें बच्चों की तरफ से क्या तोहफा मिला। उन्होंने बताया, 'बच्चों की तरफ से दो मस्त कार्ड मिला। खास बात यह रही कि उसमें नाम की स्पेलिंग सही लिखी हुई थी।' वहीं, फैन्स के प्यार को उन्होंने उनका सबसे बड़ा तोहफा करार दिया। बकौल संजू, 'ऑडियंस का सबसे बड़ा गिफ्ट उनका प्यार, उनकी इज्जत है। चाहे जो भी मेरे साथ हुआ हो, ऑडियंस हमेशा मेरे साथ रही है।' थानोस के टक्कर का अधीरा संजय दत्त के जन्मदिन पर फिल्म केजीएफ 2 में उनके किरदार अधीरा का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया। इस किरदार को संजू 'अवेंजर्स' के सुपरविलन थानोस के टक्कर का मानते हैं। उनका कहना है, 'केजीएफ 2' में अधीरा का कैरेक्टर बहुत पावरफुल है। अगर आपने 'अवेंजर्स' देखी है, तो उसमें जैसे थानोस का किरदार है, अधीरा वैसा ही है। 'केजीएफ 1' चैप्टर में वह आखिर में आता है, लेकिन इसमें खतरनाक तरीके से दिखेगा। मैं ऐसे किरदार का इंतजार कर रहा था।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2OrCL4w
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages