'पुरुषों से बेहतर और ताकतवर होती हैं महिलाएं' - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday 2 August 2019

'पुरुषों से बेहतर और ताकतवर होती हैं महिलाएं'

बॉलिवुड के सुपरस्टार इस समय एक नए मिशन पर हैं। आने वाले 15 अगस्त को उनकी फिल्म '' रिलीज होने जा रही है। जब उनसे इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'स्पेस मिशन पर यह पहली फिल्म है। डायरेक्टर जगन शक्ति ने देश के अलग-अलग भागों के 5 साइंटिस्ट की कहानी के इर्द-गिर्द बुना है। मुझे जानकर ताज्जुब होता है कि भारत ने कैसे केवल 450 करोड़ रुपये में मंगल तक अपना मिशन भेज दिया जब कि मेरी और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का बजट भी इससे ज्यादा था।' अक्षय ने कहा, 'हम लोग साइंस फिल्म नहीं बनाते हैं लेकिन यह एक स्पेस मिशन के बारे में थी। मुझे टॉपिक पसंद आया और फिर जगन ने इसकी कहानी आर बाल्की के साथ लिखनी शुरू की। बाद में इससे विद्या, सोनाक्षी और तापसी भी जु़ड़ गईं और हमने केवल 32 दिनों में इसकी शूटिंग कर ली।' फिल्म के जरिए विमन एम्पावरमेंट का मेसेज देने के बारे में खिलाड़ी कुमार ने कहा, 'फिल्म का स्पष्ट मेसेज है कि महिलाएं केवल पुरुषों के बराबर ही नहीं बल्कि बेहतर और ज्यादा ताकतवर होती हैं। जब मंगलयान भेजा गया था तो मेरी पत्नी ट्विंकल ने लिखा कि इसे मॉम (मार्स ऑर्बिटर मिशन) एक खास कारण से कहा गया। मैं चाहता हूं कि इस फिल्म को लोग अपने बच्चों के साथ देखें क्योंकि कुछ लोग सोचते हैं कि कुछ खास काम केवल पुरुष ही कर सकते हैं और हम इसी सोच को तोड़ना चाहते हैं।' उन्नाव रेप केस पर अक्षय की खामोशी पर सवाल उठाए गए थे। इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैं तभी बोलता हूं जब मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मुझे अपनी भावनाएं लोगों के सामने रखनी चाहिए। और यह केवल ट्वीट करने से नहीं होता बल्कि कुछ करने से होता है। मेरी फिल्में जैसे टॉइलट या पैडमैन भी मेरी भावनाएं प्रदर्शित करने का जरिया हैं। अगर मैं इस मुद्दे को किसी फिल्म के माध्यम से उठा सकता हूं तो मैं ऐसा जरूर करूंगा।' (हिरेन कोटवानी से हुई बातचीत पर आधारित)


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2T0m1Qc
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages