'पवन सिंह मुझे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं' - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 1 August 2019

'पवन सिंह मुझे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं'

के जाने-माने सिंगर और अभिनेता पर भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेस ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पवन अपने भाइयों के माध्यम से उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने मुंबई के मलाड में स्थित पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है। अक्षरा ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में बताया कि वह पिछले एक साल से पवन की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रधान है, यहां हिरोइन को टिकने के लिए हीरो की बात माननी पड़ती है अक्षरा बताती हैं, 'उनके ( पवन सिंह ) के साथ मेरा रिश्ता खत्म होने के बाद एक साल से जो भी चीजें हुई हैं, वह किसी से छिपी नहीं है। मीडिया और इंडस्ट्री के लोग सब कुछ जानते हैं। उनकी शादी के बाद, जब मैंने उनसे अलग होने का निर्णय किया तो उन्होंने मेरे सामने परेशानियों और मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर दिया। मैं जिस भी फिल्म में कर रही होती, उन फिल्मों के निर्माताओं से वह मुझे बाहर करवा देते। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है। यहां किसी भी हिरोइन को टिकने के लिए हीरो की बात माननी पड़ती है, अगर कोई हीरो की बात नहीं मानता तो उस हिरोइन को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाता है। यह यहां की कड़वी सच्चाई है।' फिल्मों में करियर तबाह करने की कोशिश नाकामयाब रही तो मेरे म्यूजिक के काम को रुकवाना शुरू कर दिया 'उनसे ( पवन ) अलग होने के बाद मैं जी-जान लगाकर अपने काम को महत्त्व देते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थी। मैं किसी भी फालतू चीज या विवाद में इंवॉल्व नहीं होना चाहती थी। मैं अपनी परेशानी बताने के लिए किसी की इमेज को खराब नहीं करना चाहती थी। फिल्मों में मेरा करियर तबाह करने की उनकी ( पवन सिंह ) कोशिश जब नाकामयाब रही तो उन्होंने मेरे म्यूजिक के काम को रुकवाना शुरू कर दिया। पिछले कई महीने से वह ( पवन सिंह ) म्यूजिक कंपनियों को फोन करके कहते थे कि अक्षरा सिंह का गाना मत रिलीज़ करो, वरना हम अपनी फिल्म आपको नहीं देंगे। म्यूजिक कंपनी ने मुझे दबी जबान में अपनी यह समस्या बता दी। मुझे वह ( पवन सिंह ) मेंटली बहुत ज्यादा परेशान कर रहे हैं, इसलिए अब जाकर मैंने मीडिया को कहकर बता दिया है और बता रही हूं, मैं क्यों दब कर रहूं, वह भी ऐसी आदमी से।' पवन की शादी के बाद मैंने दूरी बना ली तो उनका ईगो सामने आ गया 'जब उनकी ( पवन सिंह ) शादी हुई, तब ही मैने उनसे ( पवन सिंह ) दूरी बना ली। मैं भी बिहार की लड़की हूं, एक अच्छे घराने से हूं। जानती हूं जब किसी की शादी हो जाए तो उनके साथ रिश्ता नहीं रखना चाहिए। अब जो लड़की ब्याह के आई है, उसकी भी जिंदगी है। यही सब सोचकर मैंने उनसे ( पवन सिंह ) दूरी बना ली। मेरा दूर होना उन्हें ( पवन ) ठीक नहीं लगा, उन्होंने इस बात को ईगो में ले लिया, वह चाहते थे कि उनकी पत्नी के साथ-साथ मैं भी उनकी जिंदगी में रहूं। शायद अब बात उनकी मर्दानगी में आ गई थी। साथ रहने की बात, जब मैं नहीं मानी तो उन्होंने ( पवन सिंह ) मेरे काम पर हमला बोला और यह तय कर लिया कि अगर मैं उनके साथ नहीं रही तो वह मुझे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करवा देंगे। शादी से पहले मैं उनके साथ थी, मैं उन्हें ( पवन सिंह ) को डेट कर रही थी। यह बात सारी दुनिया को पता है।' पवन सिंह हिरोइंस को फोर्स करते हैं कि अगर आपको फिल्म इंडस्ट्री में रहना है, तो उनके साथ रिश्ता बनाकर रखना पड़ेगा 'वह ( पवन सिंह ) एक साल से मुझे लगातार परेशान कर रहे हैं। मैं एक लड़की हूं, अपनी इस परेशानी को मैं कहां तक छुपाऊं। सब जानते हैं कि वह शराब बहुत ज्यादा पीते हैं और शराब पीने के बाद तमाशा भी करते हैं। मैं उनकी इमेज को खराब नहीं करना चाहती। बहुत सी ऐक्ट्रेस को वह ( पवन सिंह ) फोर्स करते हैं कि अगर आपको फिल्म इंडस्ट्री में रहना है, तो उनके साथ रिश्ता बनाकर रखना पड़ेगा। अब जो लड़कियां ऐसे लोगों की बातें नहीं मानती हैं, वह डिप्रेशन में चली जाती हैं, रूबी सिंह की तरह कुछ आत्महत्या कर लेती हैं।' फिल्म की शूटिंग के दौरान पवन सिंह ने मार-पीट और गाली-गलौज की थी 'मैं गुजरात में उनके साथ एक फिल्म शूट कर रही थी, तब भी उन्होंने ( पवन सिंह ) ने बहुत बड़ा तमाशा किया था। मार-पीट और गाली-गलौज जैसी सभी हरकतें उनकी नैशनल लेवल पर बाहर आई थी, मैं तब भी चुप थी। बाद में मैं इतनी परेशान हो गई कि निर्माता से हाथ जोड़कर कहा कि आप इस फिल्म में किसी और को ले लीजिए, उनके साथ काम करना मुश्किल है। उन्होंने मेरे साथ भी हाथा-पाई की थी, लेकिन अब मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। अब वह भगवान तो हैं नहीं, जो मैं उनके सामने गिड़गिड़ाने जाऊं। मैं अपने काम से उनको जवाब देना चाहा था।' सैकड़ों बार एयरपोर्ट में शराब पीकर बेहोश हो जाते थे तो मैं ही उन्हें टांग कर, सहारा देकर लाती थी, एयरहोस्टेज से भी बदतमीजी करते थे 'शुरू में ऐसा बहुत हुआ, जब मुझे फिल्म में साइन कर लिया गया, बाद में उनके ( पवन सिंह ) के दबाव में आकर फिल्म से बाहर कर दिया गया। कई बार तो सेट पर साथी ऐक्टर्स पर उनका इतना दबाव होता कि वह मेरे साथ काम करने से इनकार कर देते थे। बीते दिनों उन्होंने मुझ पर अपने विडियो के लीक होने का आरोप भी लगाया था, जो सरासर गलत था। अगर मुझे उनकी इमेज खराब करनी होती तो एयरपोर्ट में उनके तमाम तमाशों को उजागर करती, जब वह ( पवन सिंह ) सैकड़ों बार एयरपोर्ट में शराब पीकर बेहोश हो जाते थे तो मैं ही उन्हें टांग कर, सहारा देकर लाती थी, मुझे एयरपोर्ट में लोग इसी तरह पहचानने लगे थे, क्योंकि वह हर बार शराब पीकर बेहोश हो जाते थे। शराब पीकर तो वह ( पवन सिंह ) एयरहोस्टेज से भी बदतमीजी करते थे।' एक बार तमाशा इतना बढ़ गया था कि मेरी मां ने चप्पल से पवन की पिटाई की थी 'कई बार तो एयरपोर्ट के अधिकारी उन्हें उठाकर बाहर फेंकने के लिए आते थे, तब मैं उन अधिकारियों के हाथ-पैर जोड़कर मनाती थी कि वह ऐसा न करें। एक बार जब बोकारो में तमाशा हुआ था तो गाली-गलौज करने लगे थे और मुझे फिल्म से बाहर करने के लिए कह रहे थे, तब सेट पर मौजूद मेरी मां ने चप्पल से उनकी पिटाई की थी। मुझे वह ( पवन सिंह ) अपने भाइयों से जान से मारने की धमकी दिलवाते थे, मैंने मलाड पुलिस स्टेशन में इस धमकी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी।' बता दें, पवन ने सबसे पहली शादी रीना रानी से की थी, यह शादी बहुत दिनों तक नहीं चली, बाद में वह रीना से अलग हो गए और रूबी सिंह से ब्याह रचा लिया, रूबी भी उनकी हरकतों से परेशान हो गईं और दोनों अलग हो गए। रूबी के बाद पवन की जिंदगी में नीलम सिंह की एंट्री हुई, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली। हाल ही में पवन ने फैशन डिजायनर ज्योति सिंह से शादी की है, खबर है कि पवन की इस नई शादी में भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। कई महीनों तक ज्योति पवन से अलग रहीं, लेकिन बहुत मनाने-समझाने के बाद वह इन दिनों पवन के साथ हैं। पवन के अफेयर भी कई रहे हैं, जिनमें रानी चटर्जी, काब्या सिंह और अक्षरा सिंह के साथ उनकी मोहब्बत की खूब खबरें आती रही हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3387s1F
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages