ऐक्टर को पीनी पड़ी 200 पैकेट सिगरेट - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 5 September 2019

ऐक्टर को पीनी पड़ी 200 पैकेट सिगरेट

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज के लिए कमर कस चुके ऐक्टर ताहिर राज भसीन ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी से बने सिगरेट के 200 पैकेट सिगरेट पीनी थी, क्योंकि फिल्म में उनका किरदार एक चेनस्मोकर है। ताहिर ने कहा, 'छिछोरे में मेरा किरदार डेरेक एक चेनस्मोकर है। खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है। समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं। मैं हमेशा से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहा हूं और मैंने कभी धूम्रपान नहीं किया और धूम्रपान की आदत को कभी बढ़ावा भी नहीं दूंगा।' फिल्म में ताहिर डेरेक की भूमिका निभा रहे हैं जो निर्देशक नितेश तिवारी के वास्तविक जीवन में इंजिनियरिंग कॉलेज में उनके सीनियर थे। वास्तविक डेरेक नितेश के बेहद करीबी दोस्त थे और वह एक उत्साही और समर्पित खिलाड़ी थे, जो सभी खेलों में शानदार प्रदर्शन करते थे। ताहिर ने कहा कि उन्हें इस किरदार को पर्दे पर जीवंत करना था और किरदार में परिपक्व दिखना था। ताहिर ने आगे कहा, 'मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी और उसे पर्दे पर जीवंत करना था। मुझे एक सुझाव की आवश्यकता थी और तभी आर्ट डिपार्टमेंट एक शानदार सुझाव के साथ आया। उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेटों को तैयार किया, जो कि जलने पर पर्दे पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखता है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30TZCr7
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages