राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday 6 September 2019

राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन

बॉलिवुड ऐक्टर के पिता सत्यपाल यादव का गुरुवार को निधन हो गया। उनकी उम्र 60 साल थी और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। राजकुमार राव के पिता पिछले 17 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां गुरुवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली। राजकुमार राव की मां का निधन 2017 में हुआ था, तब वह अपनी फिल्म ‘न्यूटन’ की शूटिंग कर रहे थे। राजकुमार राव के पिता एक सरकारी कर्मचारी थे। परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शुक्रवार सुबह 10 बजे राजकुमार राव के पिता का अंतिम संस्कार किया गया। उनका अंतिम संस्कार गुरुग्राम के मदन पुरी श्मशान घाट में किया गया। राजकुमार राव गुड़गांव की एक मिडिल क्लास जॉइंट फैमिली में बड़े हुए हैं। एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया था कि वह किस तरह और कितनी मुश्किलों का सामना करते हुए जिंदगी में आगे बढ़े हैं। उन्होंने बताया था कि उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा था। दो साल तक उनके स्कूल टीचर्स ने उनकी फीस भरी थी लेकिन किसी ने भी उन्हें अपने सपने पूरे करने से रोका नहीं था। साल 2017 में जब राजकुमार राव की मां का निधन हो गया था, तब उनके अंतिम संस्कार के एक दिन बाद ही वह शूटिंग पर लौट आए थे। तब राजकुमार अपनी फिल्म ‘न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे। ऐक्टर ने इसका कारण बताते हुए कहा था, 'मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मेरी मां भी मुझे ऐसा करने के लिए कहती। कमिटमेंट्स पूरे करने से मैं कभी पीछे नहीं रहता हूं। उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी स्क्रीन पर मुझे परफॉर्म करते देखने की थी। मेरे लिए परफॉर्म करना बेहद मुश्किल है लेकिन वह हमेशा मेरे साथ हैं यह मैं जानता हूं।’


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2UzlQw8
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages