बुसान फिल्‍म फेस्टिवल में नवाज की फिल्‍म - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 7 September 2019

बुसान फिल्‍म फेस्टिवल में नवाज की फिल्‍म

में इस बार नवाजुद्दीन की फिल्‍म 'रोम रोम में' का वर्ल्‍ड प्रीमियर होगा। इसे लेकर ऐक्‍टर नवाजुद्दीन और ऐक्‍ट्रेस तनिष्‍ठा चटर्जी दोनों ही खासे उत्‍साहित हैं। बता दें कि यह आयोजन का 24वां संस्‍करण है जो कि 3 से 12 अक्‍टूबर तक आयोजित होगा। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्‍यू के दौरान तनिष्‍ठा चटर्जी ने बताया कि पहले भी उनकी कई फिल्‍मों को बुसान इंटरनैशनल फिल्‍म फेस्टिवल में जगह मिली है लेकिन वह किसी काम के चलते शामिल नहीं हो पाई थीं। इस बार वह काफी उत्‍साहित हैं क्‍योंकि वह अपने डायरेक्‍शनल डेब्‍यू मूवी के वर्ल्‍ड प्रीमियर में शामिल होंगी। बता दें कि बुसान इंटरनैशनल फिल्‍म फेस्टिवल एशिया के सबसे महत्‍वपूर्ण फिल्‍म समारोहों में से एक है। इसमें तनिष्‍ठा और नवाजुद्दीन की फिल्‍म 'रोम रोम में' का चयन एशियाई सिनेमा की कैटिगरी में किया गया है। फिल्‍म के बारे में तनिष्‍ठा ने बताया कि साल 2016 में उन्‍हें इस फिल्‍म का आइडिया आया था। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि यह बेहद खुशी की बात है कि उनकी फिल्‍म का वर्ल्‍ड प्रीमियर बुसान इंटरनैशनल फिल्‍म फेस्टिवल में होने जा रहा है। इसके अलावा स्‍टारडम की बात पर नवाजुद्दीन कहते हैं 'मुझे आज भी यकीन नहीं होता है, जब भी लोग मुझे अटेंशन देते हैं और मुझे देखते हैं तो मैं पीछे देखता हूं क्‍योंकि मुझे लगता है कि वो मेरे पीछे किसी को देख रहे हैं। मुझे यह फेम और फैन्‍स का इस कदर क्रेजी होना अच्‍छा लगता है। इससे मुझे प्रेरणा भी मिलती है। लेकिन मैं अपने काम पर फोकस्‍ड रहना चाहता हूं। बजाए कि मैं इन चीजों में उलझकर रह जाऊं।' बता दें कि फिल्‍म में नवाजुद्दीन और तनिष्‍ठा के अलावा ईशा तलवार, उरबानो बार्बेरिनी, एंड्रिया स्‍कार्डुजियो, वेलेंटीना कोर्टी सहित अन्‍य सितारे शामिल हैं। फिल्‍म की साउंड डिजाइनिंग बिस्‍वदीप चटर्जी ने की है, जो कि सांउड डिजाइनिंग में चार बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजे जा चुके हैं। इसके अलावा म्‍यूजिक अलोकानंद दासगुप्‍ता ने दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ' रोम रोम में ' के अलावा 'बोले चूड़ियां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग अंदाज में नजर आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2PQ3rMX
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages