फिल्म प्रड्यूस करने वाले थे सुशांत, देखें पोस्टर - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday 21 June 2020

फिल्म प्रड्यूस करने वाले थे सुशांत, देखें पोस्टर

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के बाद से फैन्स अभी तक शॉक में हैं। सोशल मीडिया पर लगातार लोग सुशांत से जुड़ी इमोशनल यादें शेयर कर रहे हैं। सुशांत के दोस्त भी उनसे जुड़ी यादें और उनके फ्यूचर प्लान फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अभी तक रिलीज नहीं हुई है। अब पता चल रहा है कि सुशांत एक फिल्म भी प्रड्यूस करने जा रहे थे जिसका नाम '' था। यह भी पढ़ें: सुशांत के करीबी दोस्त रहे प्रड्यूसर संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर 'वंदे भारतम' का एक पोस्टर रिलीज करते हुए यह जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'तुमने मुझसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सपने देखने वाले सभी युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि यह तुम्हारे साथ डायरेक्टर के तौर पर मेरी पहली फिल्म होगी। राज शांडिल्य ने इसे लिखा था और हम इसे साथ में प्रड्यूस करने वाले थे।' संदीप ने आगे लिखा, 'मुझे तुम्हारे विश्वास की जरूरत है जो तुमने दिखाया था और यही में ताकत थी। अब तुम चले गए हो... मैं बहुत दुखी हूं लेकिन मैं तुमसे यह वादा करता हूं मेरे भाई। अब बताओ मैं कैसे तुम्हारा सपना पूरा कर सकता हूं? जैसे तुम मेरा हाथ थामते थे वैसे कौन थामेगा? मेरे भाई, कौन मुझे सुशांत सिंह राजपूत की ताकत देगा? मैं तुमसे वाददा करता हूं कि इस फिल्म को जरूर बनाऊंगा और यह सुशांत सिंह राजपूत के लिए श्रद्धांजलि होगी जिसने लाखों लोगों को उम्मीद दी थी कि सब कुछ संभव है। अब तुम्हारी यादों के साथ फिल्म 'वंदे भारतम' का यह पोस्टर ही बचा है जो हमारा सपना था।' यह भी पढ़ें: बता दें कि फिल्मों में काम करने के अलावा सुशांत सिंह राजपूत समाज के लिए भी काफी कुछ करना चाहते थे। उन्होंने समाज की भलाई और विज्ञान के क्षेत्र में रिसर्च करने के लिए 3 कंपनियां भी बनाई थीं। इसके अलावा सुशांत फिल्मों में काम करने के बाद खेती भी करना चाहते थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2AWDfcP
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages