पुलिस जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी', अक्षय ने की तारीफ - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday 23 June 2020

पुलिस जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी', अक्षय ने की तारीफ

अप्रैल में , करण जौहर सहित कई बॉलिवुड सिलेब्स ने कोरोना जैसी महामारी के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए काम कर रहे डॉक्टर्स और अन्य कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया था। उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को फिल्म 'केसरी' का गाना 'तेरी मिट्टी' समर्पित किया था। हाल ही में दिल्ली पुलिस के एक जवान ने यह गाना गाया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दिल्ली पुलिस के जवान का गाना वायरल दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का गाना 'तेरी मिट्टी' गाया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस शेयर करते हुए लिखा, 'तेरी मिट्टी सिर्फ सॉन्ग नहीं है यह मेरे लिए फीलिंग है। मेरा पहला वीडियो वायरल हो गया, इसके बाद मुझे बहुत सराहना मिल रही है। लेकिन मैं अक्षय कुमार सर के रेस्पॉन्स का इंतजार कर रहा हूं।' अक्षय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर की तारीफ फिलहाल रजत राठौर की मुराद पुरी हो गई क्योंकि अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है। उन्होंने इसके साथ लिखा, 'तेरी मिट्टी एक ऐसा गाना है जो हमेशा मेरे रोंगटे खड़े कर देता है, चाहें मैं इसे कितनी बार सुनूं, इस बार कोई अलग नहीं था। इस वीडियो को शेयर करने के लिए धन्यवाद रजत जी।' अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' कोरोना वायरल के चलते पोस्टपोन हो गई है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बम' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2V7N7ao
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages