जब अपने ही शो पर रोस्‍ट किए गए करण जौहर - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 24 June 2020

जब अपने ही शो पर रोस्‍ट किए गए करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्‍ममेकर करण जौहर उनके फैंस के निशाने पर आ गए हैं। लोगों का मानना है कि उनके टॉक शो 'कॉफी विद करण' में कई बार उन्‍होंने और दूसरे सिलेब्‍स ने सुशांत की हंसी उड़ाई। तमाम लोगों ने यह भी कहा कि करण जैसे लोग नेपोटिजम को बढ़ावा देते हैं और इसी वजह से सुशांत जैसे टैलंट डिप्रेशन में जाकर सूइसाइड कर लेते हैं। हालांकि, कई बार ऐसे भी मौके आए हैं जब शो के होस्‍ट यानी करण को ही स्‍टार्स ने रोस्‍ट कर दिया। आज हम आपको ऐसे ही मोमेंट्स के बारे में बता रहे हैं...

जब शो में करण ने इमरान खान से पूछा कि वह 'डमी के लिए फिल्‍म डायरेक्‍शन' की किताब किसे देना चाहेंगे तो ऐक्‍टर ने पलटकर कहा, 'क्‍या यह मैं आपको दे सकता हूं?'

करण ने कंगना रनौत से पूछा कि आपके हिसाब से इंडस्‍ट्री में verbal diarrhea किसे है तो ऐक्‍ट्रेस ने हाथ उठाते हुए करण की ओर ही इशारा कर दिया।

करण ने अनुष्‍का शर्मा से पूछा कि क्‍या आपको मालूम है कि अर्जुन आप पर फिदा हैं? इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कहा कि आप अपने शो पर कुछ भी बकवास कर सकते हैं।

जब करण ने शो पर आए अभिषेक बच्‍चन से पूछा कि आपके मुताबिक इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा गॉसिप कौन करता है तो ऐक्‍टर ने साफ कह दिया- आप।

रणवीर सिंह अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे। जब करण ने उनसे पूछा कि आपका रिलेशनशिप स्‍टेटस क्‍या है? सिंगल? तो इस पर ऐक्‍टर ने पूछ लिया- आप क्‍या हो? फेसबुक?

शो में फराह खान ने कहा कि हम सभी खड़े होते हैं और कुछ देर शांत रहते हैं। इस पर करण ने पूछा कि क्‍यों, आपकी सेक्‍स लाइफ के लिए? क्‍या यह इतनी बुरी है? इस पर अभिषेक बच्‍चन ने कहा कि यह आपके लिए भी है करण। वहीं, इसके आगे फराह ने कहा कि करण के लिए हमें पूरे शो के दौरान खड़े रहना चाहिए।

कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और उसका प्रूफ उन्‍होंने करण के शो पर भी दिया। उन्‍होंने करण से कहा, 'अगर कभी मेरी बायॉपिक बनती है तो आप उसमें बॉलिवुड माफिया होंगे जो आउटसाइडर्स के लिए इन्‍टॉलरेंट है। जो नेपोटिजम का flagbearer है।' कंगना का यह बयान ऐसा था जिसने करण की बोलती बंद कर दी।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3evS1G2
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages