मां की बर्थ ऐनिवर्सरी पर भावुक हुए सोनू सूद - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday 21 July 2020

मां की बर्थ ऐनिवर्सरी पर भावुक हुए सोनू सूद

कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलिवुड ऐक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। सोनू सूद ने अपनी मां की बर्थ ऐनिवर्सरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही प्यारा सा नोट लिखा है। सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की मां के साथ की तस्वीरें सोनू सूद ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'हैपी बर्थडे मां... जिस तरह से मेरा हमेशा मार्गदर्शन करती रही है, बस मेरी पूरी जिंदगी ऐसे ही करती रहो। काश मैं आपको कसकर गले लगा सकता और आपको बता सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं... लेकिन मुझे यकीन है कि आप जहां भी होंगी मुझे मिस कर रही होंगी। जिंदगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल तब तक बनी रहना जब तक मैं आपको फिर से न देख लूं। मिस यू' अपने अनुभवों के बारे में किताब लिखेंगे सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान मजदूर पैदल अपने घरों की तरफ जाने लगे तो सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को अपने खर्चे पर बसों और ट्रेन के जरिए उनके घर पहुंचाया। अब सोनू सूद विदेश में पढ़ रहे भारतीय छात्रों को स्वदेश लाने जा रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद अपने अनुभवों के बारे में एक किताब लिखेंगे। पटना में बेघर मां-बच्चों के लिए आगे आए सोनू सूद हाल ही में सोनू सूद ने कहा था कि वह पटना में बेघर मां-बच्चों के लिए घर का इंतजाम करेंगे। इसके अलावा सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान घर जाने में घायल हुए या मारे गए मजदूरों के 800 परिवारों का खाने, रहने और पढ़ाई का खर्च भी उठाएंगे। NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3hnHGgs
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages