अध्‍ययन सुमन ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्‍पी, बोले- मेरी पर‍वरिश कीचड़ उछालना नहीं सिखाती - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 11 March 2021

अध्‍ययन सुमन ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्‍पी, बोले- मेरी पर‍वरिश कीचड़ उछालना नहीं सिखाती

अध्‍ययन सुमन और मायरा मिश्रा अब साथ नहीं हैं। दोनों का बीते साल नवंबर महीने में ही ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की खबर को कंफर्म करते हुए मायरा मिश्रा ने एक इंटरव्‍यू में अध्‍ययन पर कई आरोप लगाए हैं, वहीं अब अध्‍ययन सुमन ने भी इस पर चुप्‍पी तोड़ी है। अध्‍ययन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि वह 'कीचड़ उछालने' में विश्‍वास नहीं रखते हैं। अध्‍ययन ने इंस्टाग्राम पर जारी किया बयान अध्‍ययन सुमन में सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए कहा, 'नमस्‍ते, मैं यहां सिर्फ यही कहना चाहता हूं क‍ि मैं महिलाओं का बहुत सम्‍मान करता हूं। मेरी मां से लेकर बहन और करीबी दोस्‍तों से लेकर हर उसका, जिसके साथ मेरी अच्‍छी यादें हैं। मेरी परवरिश मुझे किसी पर सार्वजनिक तौर पर कीचड़ उछालने की इजाजत नहीं देती और मैं अपनी पूर्व की गलतियों से सीख लेना चाहता हूं, इसलिए यहां इससे ज्‍यादा और कुछ नहीं कहना चाहूंगा।' 'मैं काम पर फोकस कर रहा हूं'अध्‍ययन आगे कहते हैं, 'मेरा फोकस मेरे काम पर है, जो जनता के सामने है। मैं जल्‍द ही अपना नया गाना रिलीज करने जा रहा हूं। मैं सभी से यही आग्रह करूंगा कि आप मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्‍मान करें।' मायरा बोलीं- मैंने जिससे प्‍यार किया, ये वो अध्‍ययन नहीं बता दें कि इससे पहले मायरा मिश्रा ने 'ईटाइम्‍स' को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि वह अध्‍ययन को लेकर 'बहुत सीरियस' थीं और उन्‍हें लगा था कि अध्‍ययन ही वो स्‍पेशल समवन हैं। मायरा कहती हैं, 'हमारे बीच चीजें खराब होती चली गईं। मैं किसी दूसरे इंसान से प्‍यार करती थी, ये वो नहीं है। जब मैं अध्‍ययन के साथ रहने लगी तो मैंने महसूस किया कि ये वो इंसान नहीं है, जिससे मैंने प्‍यार किया था। हमारी बातें होनी बंद हो गईं। हमने दो महीने तक शायद ही कभी बात की। मैं टीवी शोज की शूटिंग में बिजी हो गई और वो अपने प्रोजेक्‍ट्स में।' कंगना के साथ भी हुआ था अध्‍ययन का बुरा ब्रेकअपमायरा मिश्रा ने कहा कि इस वक्‍त वह यही कहेंगी कि इंडस्‍ट्री में किसी से भी वह डेटिंग नहीं करना चाहेंगी। मायरा और अध्‍यय का ब्रेकअप चौंकाने वाला है, क्‍योंकि सोशल मीडिया पोस्‍ट्स से लेकर पैरेंट्स शेखर सुमन तक पर मायरा और अध्‍ययन के प्‍यार का असर दिखता था। अध्‍ययन सुमन इससे पहले कंगना रनौत को डेट करते थे, लेकिन उन दोनों का रिश्‍ता भी बहुत बुरे अंत पर जाकर खत्‍म हुआ था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qGyAj9
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages