टूट गया अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा का रिश्ता, अलग होकर बोलीं- जैसा सोचा था वैसे नहीं निकले - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 11 March 2021

टूट गया अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा का रिश्ता, अलग होकर बोलीं- जैसा सोचा था वैसे नहीं निकले

शेखर सुमन के बेटे और का 2 साल से ज्यादा पुराना रिश्ता आखिरकार टूट गया। दोनों साथ में रहते थे मगर अब इनका हो गया है। पिछले काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे मगर पिछले साल ही अक्टूबर में मायरा ने यह कन्फर्म किया था कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद अध्ययन और मायरा एक साथ रहने लगे थे। पिछले नवंबर में ही हो गया था ब्रेकअप मायरा मिश्रा जो पिछली बार टीवी शो 'गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा' में आखिरी बार दिखी थीं, वह अब अध्ययन का घर छोड़कर अपने घर वापस आ गई हैं। हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मायरा ने कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां, नवंबर में हमारा ब्रेकअप हो गया। हालांकि अध्ययन सुमन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकअप की स्टोरीज शेयर करते रहे हैं लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि वे पोस्ट मेरे लिए नहीं थीं बल्कि वे उनके सॉन्ग के लिए थीं।' 'जैसा सोचा था वैसे नहीं निकले अध्ययन सुमन' मायरा ने आगे कहा, 'मैं इस रिश्ते के लिए बहुत सीरियस थी और सोचा था कि यह रिश्ता हमेशा चलेगा मगर ऐसा हो नहीं सका। हमारे बीच वह बात नहीं बन सकी जिसकी उम्मीद थी। मुझे जिस अध्ययन से प्यार हुआ था वह एक दूसरे ही आदमी थे। जब मैं उनके साथ रहने लगी तो वह बिल्कुल अलग निकले जैसा कि मैंने नहीं सोचा था। हमारे बीच काफी कम्यूनिकेशन गैप था। हम लोगों के बीच लगभग 2 महीने तक बात ही नहीं हुई क्योंकि मैं अपने टीवी शो में बिजी थी जबकि अध्ययन सुमन अपने शूट में बिजी थे।' 'इंडस्ट्री से जुड़े आदमी को डेट नहीं करूंगी' क्या इस ब्रेकअप के बाद मायरा का प्यार से भरोसा उठ गया है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे अभी भी प्यार पर विश्वास है। लेकिन मैं किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ बोलने से पहले उसके बारे में जानना पसंद करूंगी। मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि अभी मैं इंडस्ट्री से संबंधित किसी आदमी से प्यार नहीं करना चाहती हूं।' हालांकि इस ब्रेकअप के बारे में जब अध्ययन सुमन से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी जवाब नहीं दिया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3v7m13E
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages