सारा के मेकअप आर्टिस्‍ट पर श्रद्धा की मेकअप आर्टिस्‍ट ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे टब में डालकर मारा - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 18 March 2021

सारा के मेकअप आर्टिस्‍ट पर श्रद्धा की मेकअप आर्टिस्‍ट ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे टब में डालकर मारा

Florian Hurel बॉलिवुड का सबसे चर्चित नाम हैं। वह सारा अली खान (Sara Ali Khan), शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra), सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसे कई सिलेब्रिटीज के साथ काम कर चुके हैं। अब उन पर उनकी पूर्व मंगेतर और मेकअप आर्टिस्‍ट Hiyavi Saigal ने शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है। हियावी ने श्रद्धा कपूर के साथ काफी करीब से काम किया है। हाल ही में फैंस और फॉलोअर्स के साथ हियावी का एक सवाल-जवाब वाला सेशन था। एक फैन ने उनसे फ्लोरियन के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा। इसके बाद हियावी ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में लिखा, 'बॉस की असिस्‍टेंट के रूप में यह रिश्‍ता शुरू हुआ था और जल्‍द ही यह दोस्‍ती में बदल गया। हम दोनों किसी दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर हमें एहसास हुआ कि हमारे बीच में ही प्‍यार है। डेटिंग से अपार्टमेंट लेने और फिर इंगेज होने का प्रॉसेस बहुत जल्‍दी हुआ।' लाइफ के हर पार्ट को कंट्रोल करने की कोशिश की हियावी ने फ्लोरियन के साथ कुछ प्राइवेट चैट्स को भी शेयर किया। उन्‍होंने कहा, 'एक पॉइंट पर फ्लोरियन ने मुझे ऐसा तोड़ा जहां मैं खुद को पहचान नहीं पा रही थी। वह मेरे लाइफ के हर पार्ट को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था- काम, दोस्‍ती, मेरा शेड्यूल और जब मैं इस पर जरा भी विरोध करती तो यह हिंसा में बदल जाता। उसने धीरे-धीरे मुझे परेशान करना शुरू किया और मैं इसे प्‍यार समझती रही। मुझे धक्‍का दिया, फिर समय के साथ थप्‍पड़ बढ़ने लगा। हड्डियां टूट गईं, वह मुझे टब में डाल देता था और मैं रोती थी। मुझे महसूस हुआ कि मेरी गलती थी। मैंने ड्रिंकिंग शुरू कर दी।' इमोशनली बहुत कमजोर थी हियावी ने आगे लिखा कि कोई भी उनका विश्‍वास नहीं करेगा क्‍योंकि फ्लोरियन की चार्मिंग पर्सनैलिटी है। उन्‍होंने कहा, 'कोई मुझ पर यकीन नहीं करेगा क्‍योंकि narcissists चार्मिंग होते हैं। मैंने चार्ज नहीं लगाए क्‍योंकि मैं इमोशनली वीक थी। वह मेरे से मुझे ले गया और मेरे डॉग और मेरे पैसों को भी ले गया। अगर और भी किसी के साथ ऐसा हो रहा है तो पुलिस को कॉल करें। उसने मुझे लगभग मार ही दिया था और मैं खुश हूं कि जिंदा हूं।' फ्लोरियन ने आरोपों से किया इनकार अब फ्लोरियन ने हियावी के इन आरोपों पर एक बयान जारी किया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर कर बताया कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और उनकी इमेज को चोट पहुंचाने की कोशिश है। जादू से सपने हकीकत नहीं हो जाते, पसीना बहाना होता है और हार्ड वर्क करना पड़ता है। लोगों से अपील करता हूं कि वे ऐसे किसी भी बयान पर विश्‍वास ना करेंगे। सच्‍चाई की जीत होगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/38SYdqH
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages