Video: राखी सावंत को नहीं मिला ड्राइवर तो लगाई क्लास- लाइन मार रहा है क्या कहीं बैठ के? - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 17 March 2021

Video: राखी सावंत को नहीं मिला ड्राइवर तो लगाई क्लास- लाइन मार रहा है क्या कहीं बैठ के?

राखी सावंत () जिम से हाल ही बड़े ही मजे में लौट रही थीं। , लेकिन बाहर निकलते ही उन्हें पपराजी ने घेर लिया। राखी ने बहुत ही खुश होकर उन्हें पोज़ दिए और अडवांस में होली की शुभकानाएं भी दीं। उछलती-कूदती राखी सावंत जब अपनी गाड़ी के पास पहुंचीं और उन्होंने देखा कि ड्राइवर गाड़ी में नहीं है तो उनके होश ही उड़ गए। बस फिर क्या था राखी सावंत ने अपने ड्राइवर को फोन लगा दिया और कमाल की क्लास लगाई। विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी ड्राइवर से फोन पर बोल रही हैं, 'किधर है तू? किधर है? मैं तो कार के पास खड़ी हूं। लाइन मार रहा है क्या किसी को कोने में बैठ के? किसके साथ बैठा हुआ है?' फिर वह पपराजी से बोलीं, 'बताओ मेरा ड्राइवर, कोने में बैठकर लव-लपाटा कर रहा है। देखो-देखो अब कैसे भागकर आ रहा है। अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर।' बता दें कि राखी सावंत की मां को कैंसर है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। मां के इलाज का खर्च सलमान खान और सोहेल उठा रहे हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में इस बारे में बताते हुए राखी सावंत ने कहा था कि सलमान और सोहेल उनके 'भगवान समान भाई' हैं। पढ़ें: राखी ने कहा था, 'सोहेल और सलमान भाई मेरे भगवान समान भाई हैं। उन्होंने मेरे लिए बहुत किया है। वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि हम जो करते हैं उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। इसलिए मैं इस बात को भी निजी रखना चाहती हूं, लेकिन हां उन्होंने मेरी बहुत मदद की। कश्मीरा शाह और मेरे कुछ दोस्त भी मदद को आगे आए और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।' पढ़ें: राखी सावंत 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं। उन्होंने बतौर चैलेंजर एंट्री की थी और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। हालांकि फिनाले के वक्त राखी ने 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3tpN8FB
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages