Bigg Boss OTT: गुस्से से फट पड़ीं अक्षरा, कहा- एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 11 August 2021

Bigg Boss OTT: गुस्से से फट पड़ीं अक्षरा, कहा- एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में हंगामा मच गया है और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने तांडव कर दिया है। दरअसल अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) इस हफ्ते घर के कैप्टन बने हैं। कैप्टन होने के नाते अक्षरा, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कुछ काम के बारे में बता रही थीं। तभी निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) बीच में बोल पड़े और अक्षरा को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनका पारा चढ़ गया और वह आपे से (Akshara loses temper) बाहर हो गईं। 12 अगस्त को 'बिग बॉस ओटीटी' की लाइव फीड के मुताबिक, अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट पर खूब बरसीं और आगबबूला हो गईं। स्थिति इतनी आगे बढ़ गई कि अक्षरा को संभालना मुश्किल हो गया और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। पढ़ें: अक्षरा बोलीं, 'चार दिन के आए हैं सब। आपने अपना नाम बनाया है तो मैंने भी काम करके नाम बनाया है। सब क्या मुझे सुनाएंगे? सड़कछाप समझा है। पहले दिन से सब मुझे पर चढ़े जा रहे हैं। सिर पर चढ़ोंगे क्या? अभी माथा खराब है मेरा। मेरा बीपी बढ़ा है। हाथ-पैर कांप रहे हैं दूर रहिए सब। हम भी दोस्ती मेनटेन कर रहे हैं। कोई भी मेरे सिर पर चढ़कर बात नहीं कर सकता है। हम बता रहे हैं।' इस दौरान प्रतीक सहजपाल, अक्षरा को समझाने की कोशिश करते रहे और उन्हें शांत रहने के लिए कहने लगे। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से लेकर नेहा भसीन (Neha Bhasin) तक ने अक्षरा को शांत करवाने की कोशिश की, पर अक्षरा किसी के भी काबू में नहीं आईं। पढ़ें: अक्षरा आगे बोलीं, 'एंग्जाइटी अटैक आया तो बीच से फाड़ देंगे सबको। समझा ना? बहुत ताकत लेकर आई हूं मैं। हम तमीज से बात कर रहे हैं तो कम से कम हमसे तमीज से बात करो सब। नहीं तो तुम कितने भी बड़े तोप हो, हम नहीं जानते हैं। मेरा बाप कोई नहीं है यहां। मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है, कोई नहीं बताएगा।' खाने को लेकर शमिता से लड़ीं अक्षरा अक्षरा और निशांत की लड़ाई हो ही रही थी कि इसी दौरान उर्फी जावेद और जीशान खान (Zeeshan Khan) भी आपस में भिड़ गए। प्रतीक, शमिता और नेहा भसीन उनके बीच में सुलह करवाती रह गईं। अब देखना होगा कि इस लड़ाई का क्या अंजाम होगा। क्या अक्षरा और निशांत के बीच सुलह हो पाएगी? इससे पहले अक्षरा का खाने को लेकर शमिता शेट्टी के साथ झगड़ा हो गया और उन्होंने शमिता को डॉमिनेटिंग बताया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3Azaa0f
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages