कृष्णा श्रॉफ की पूल वाली तस्वीर पर टाइगर ने कुछ ऐसा लिखा, बहन ने दे डाली थी गंदे फोटो पोस्ट करने की धमकी - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 5 August 2021

कृष्णा श्रॉफ की पूल वाली तस्वीर पर टाइगर ने कुछ ऐसा लिखा, बहन ने दे डाली थी गंदे फोटो पोस्ट करने की धमकी

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो 'पिंच सीज़न 2' (Pinch season 2 ) पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff ) के साथ सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हुई फाइट का मजेदार किस्सा सुनाया। टाइगर ने बताया कि कृष्णा की तस्वीर पर उन्होंने कुछ ऐसा कॉमेंट किया था कि उन्हें बहन से धमकी मिल गई थी। कृष्णा ने शेयर की थी पूल साइड वाली तस्वीर अरबाज के शो पर टाइगर ने एक ऐसा ही किस्सा सुनाया जब कृष्णा ने उनसे उनके पोस्ट पर लिखे कॉमेंट को डिलीट करने की धमकी दी थी। इस बारे में बताते हुए टाइगर ने बताया कि कृष्णा ने पूल साइड वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था- क्या लाल रंग में मैं मोटी लगती हूं? और इसपर उन्होंने जवाब में लिखा था- हां, बहुत ज्यादा। बहन ने दी धमकी, कहा- एम्बेरसिंग फोटो पोस्ट कर दूंगी इसे याद करते हुए टाइगर की हंसी नहीं रुक रही थी। उन्होंने बताया, 'उसके बाद उसने कॉल किया मुझे और कहा- अभी डिलीट करो अपना ये कॉमेंट वर्ना मैं एम्बेरसिंग फोटो पोस्ट कर दूंगी। मैंने कहा- डाल दे, बिंदास डाल दे। तब 87 किलो की हुआ करती थीं कृष्णा टाइगर ने यह भी बताया कि कृष्णा और वह एक ही मार्शल आर्ट क्लास में थे और वह जल्दी पिकअप कर लेते थे क्योंकि कृष्णा तब 87 किलो की हुआ करती थीं और वह मैलन्यूट्रिशंड बच्चे की तरह 35 किलो के हुआ करते थे। उन्होंने बताया कि क्योंकि उनका वजह हल्का-फुल्का था इसलिए वह जो आसानी से कर लिया करते थे कृष्णा नहीं कर पाती थीं। उन्होंने कहा- वह हमेशा रोती थी और ज मैं कुछ जीत जाता, वह मुझे पकड़ कर मारा करती। टाइगर ने कहा, 'मैं उससे दूर भागा करता। क्योंकि एक बार मैं जब उसके ग्रिप में आ जाता तो निकल नहीं पाता था। मैं छिप जाया करता और मैं थका के मारता था उसे और वो मेरे ऊपर बैठ जाती थी। यह काफी फनी स्टोरी है।' अरबाज खान के इस इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ से उनकी वर्जिनिटी को लेकर भी सवाल पूछा। अरबाज ने टाइगर से पूछा क्या वह वर्जिन हैं? तो टाइगर श्रॉफ ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'देखो मैं सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं।' शो में अरबाज ने टाइगर से कई और दिलचस्प सवाल किए, जिनमें से कुछ उनके करियर के शुरुआती दिनों को लेकर भी थे। टाइगर ने बताया कि कैसे पहले लोग उनके लुक्स का मजाक उड़ाया करते थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37lKSpP
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages