'अनुषा से पूछो, उसको फोन करो', गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट करने पर बोले जेसन शाह - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday 5 August 2021

'अनुषा से पूछो, उसको फोन करो', गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट करने पर बोले जेसन शाह

वीजे अनुषा दांडेकर () और ऐक्टर जेसन शाह (Jason Shah) ने अप्रैल 2021 में अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था, लेकिन चंद महीनों में ही उनके बीच दरार आती नजर आ रही है। हाल ही जेसन शाह और अनुषा ने इंस्टाग्राम ( Anusha delete pictures) पर न सिर्फ एक-दूसरे को अनफॉलो (Jason Shah Anusha unfollow on Instagram) कर दिया बल्कि साथ वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। इसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ऐसा भी कहा जाने लगा है कि अनुषा ने यह कदम 'बिग बॉस ओटीटी' () को लेकर उठाया है। लेकिन जहां अनुषा दांडेकर ने हाल ही क्लियर कर दिया कि वह 'बिग बॉस' के घर में नहीं जा रही हैं, वहीं जेसन शाह ने भी अनुषा की तस्वीरें डिलीट करने पर चुप्पी तोड़ी है। पढ़ें: 'क्या पता दोबारा पोस्ट कर दूं? मन किया तो' हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब जेसन शाह से पूछा कि उन्होंने इंस्टाग्राम से अनुषा की तस्वीरें क्यों डिलीट कीं? क्या इसलिए कि वह उनसे नाराज हैं? इसके जवाब में जेसन शाह ने कहा, 'ऐसा आप सोचते हैं।' लेकिन जब पूछा गया कि क्या वह डिलीट की हुई तस्वीरों को दोबारा पोस्ट करेंगे तो उन्होंने सवाल दागा, 'आखिर किसलिए?' और फिर बोले, 'क्या पता मैं उन्हें दोबारा भी पोस्ट कर दूं। मन किया तो करेंगे।' 'अनुषा से पूछो क्यों डिलीट कीं तस्वीरें' जब जेसन शाह से आगे कहा गया कि उन्हें अनुषा दांडेकर संग रिलेशनशिप को लेकर चल रहे कयासों पर क्लियर कर देना चाहिए। तो उन्होंने कहा कि लगाने दीजिए कयास। चलने दीजिए अफवाहों को। मुझे मजा आता है जब ये कयास और अफवाहें और भी बढ़ जाती हैं। इस बारे में अनुषा से पूछो। क्या हुआ अगर मैंने उसकी तस्वीरें डिलीट कर दीं। उसको पूछो मैंने इंस्टाग्राम से उसकी तस्वीरें क्यों डिलीट कीं। उसको फोन करो।' बता दें कि जब जेसन शाह ने अनुषा दांडेकर संग रिलेशनशिप ऑफिशल किया था तो तब उन्होंने ऐक्ट्रेस की बहुत तारीफ की थी। जेसन ने यह तक कहा था कि उन्हें अनुषा जैसी कोई नहीं मिली। 'बिग बॉस' में नहीं जा रहीं अनुषा, शेयर किया वीडियो वहीं चर्चा है कि अनुषा और जेसन ने इंस्टाग्राम से तस्वीरें डिलीट करने के साथ ही एक-दूसरे को 'बिग बॉस ओटीटी' के कारण अनफॉलो किया होगा। पर अनुषा ने क्लियर कर दिया है कि वह बिग बॉस में नहीं जा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कहा है, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस में नहीं जा रही हूं और न ही कभी जा रही थी। मुझे नहीं पता कि वो लोग क्यों मेरे बारे में लिखते रहते हैं। प्लीज इस बारे में लिखना बंद करें।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3lG8JsD
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages