संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीर, लिखा- मिस यू - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 7 August 2021

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीर, लिखा- मिस यू

बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त () और उनकी पहली पत्नी (Richa Sharma) की बेटी () सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और बीते दिनों से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब त्रिशाला दत्त ने अपनी दिवंगत मां ऋचा शर्मा की बर्थ एनिवर्सरी () पर एक उनकी पुरानी तस्वीर शेयर की है। त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी मां ऋचा शर्मा की पुरानी तस्वीर को शेयर की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋचा शर्मा कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रही हैं। त्रिशाला दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'हैपी बर्थडे मम्मी। मिस यू।' इससे पहले त्रिशाला दत्त ने अपनी मां के लिखे एक पुराने खत की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'यह नोट मेरी मां ने लिखा था जब वह मर रही थी। यह करीब 21 साल पहले की बात है। अब मुझे पता है कि मुझे अपना लेखन कौशल कहां से मिलता है। जीवन छोटा है। मैं उन्हें मिस करती हूं।' लेटर में आगे लिखा था, 'हम सब साथ-साथ चलते हैं। हर कोई अपना रास्त खुद चुनता है। मैंने अपना रास्ता चुना। लेकिन मैं एक बंद गली में छूट गई हूं। मैं वापस कैसे जाऊं? क्या मुझे एक और मौका मिलेगा? समय सब बताता है। मैं इतजार करूंगी। भले ही इसमें लंबा समय लगे। मुझे पता है कि अंदर से कोई रास्ता नहीं है कि मैं पीछ रह जाऊं। मुझे अभी भी उम्मीद है। मेरे गार्जियन ऐंजल मुझे कुछ ऐसी जगह ले जाएंगे जहां मेरे सपने इंतजरा कर रहे होंगे। वे खुले हाथों से मेरा स्वागत करेंगे और देखभाल करेंगे।' संजय दत्त और ऐक्ट्रेस ऋचा शर्मा ने साल 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी। हालांकि, ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा शर्मा साल 1996 में मौत हो गई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पाइपलाइन में 'केजीएफः चैप्टर 2', 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'शेरशाह' जैसी फिल्में हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jyQB13
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages