PHOTO: धू-धू कर जल उठी यामिनी मल्होत्रा की चलती कार, हादसे में बाल-बाल बचीं ऐक्‍ट्रेस - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 11 August 2021

PHOTO: धू-धू कर जल उठी यामिनी मल्होत्रा की चलती कार, हादसे में बाल-बाल बचीं ऐक्‍ट्रेस

टीवी शो '' () फेम ऐक्‍ट्रेस () के लिए मंगलवार की रात किसी डरावने सपने जैसा रहा। एक दुर्घटना में ऐक्‍ट्रेस की चलती कार में आग गई। यामिनी तब कार में ही सवार थीं। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते उनकी पूरी गाड़ी जलकर खाक () हो गई। हालांकि, यामिनी मौका देखते ही कार से नीचे उतर गई थीं, इसलिए वह बाल-बाल बच गईं। 'मैं कार चला रही थी, बोनट से धुआं उठने लगा'यामिनी मल्‍होत्रा ने हमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' से बातचीत में कहा, 'मैं आम दिनों की तरह ही मंगलवार रात को ड्राइव के लिए निकली थी। जुहू के बाद में लोखंडवाला जा रही थी। मैंने कुछ फन फोटोज भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए थे। लेकिन जैसे ही मैंने कार ड्राइव करना शुरू किया, मैंने देखा कि बोनट से धुआं उठ रहा है। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती आग की लपटें तेज हो गईं। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि मैं हैरान रह गई।' जब तक फायर बिग्रेड वाले आए, जलकर खाक हुई कारऐक्‍ट्रेस ने बताया कि कुछ राहगीर उनकी मदद को आगे आए और यामिनी कार से बाहर निकलीं। पुलिस और फायर बिग्रेड को फोन लगाया गया। लेकिन जब तक में फायर ब्रिगेड के लोग मौके पर पहुंचे, कार जलकर खाक हो चुकी थी। यामिनी कहती हैं, 'मैं अपनी कार को बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाई। मैं बस यही सोच रही थी कि क्‍या होता अगर मैं अंदर ही लॉक हो गई होती। मैं इस सोच से ही सिहर गई।' पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्टयामिनी ने बताया कि वह बाद में पुलिस स्‍टेशन गईं और वहां इस एक्‍सीडेंट की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। इसके बाद एक टीम जली हुई कार देखने उनके साथ स्‍पॉट पर भी पहुंची। यामिनी कहती हैं, 'मेरी कार राख में बदल गई थी। वहां सिर्फ जले हुए लोहे का मलबा था। अपनी कार को इस हालत में देखना मेरे लिए बहुत दुखद था। लेकिन मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्‍होंने मुझे बचा लिया। मैंने टूटे हुए दिल से अपनी जली हुई कार की फोटो खींची।' मुझे जल्‍द खरीदनी होगी नई कारयामिनी इन दिनों अपने डेली सोप की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। वह कहती हैं, 'मुझे अब जल्‍द से जल्‍द नई कार खरीदनी होगी, क्‍योंकि बिना इसके ट्रेवल करना मुश्‍क‍िल होगा। पब्‍ल‍िक ट्रांसपोर्ट में सफर करना कोरोना संक्रमण के लिहाज से सुरक्ष‍ित नहीं है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fV2QUG
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages