Sridevi Birth Anniversary: अर्जुन कपूर ने बताया था, कैसा था सौतेली मां श्रीदेवी संग उनका रिश्ता - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday 13 August 2021

Sridevi Birth Anniversary: अर्जुन कपूर ने बताया था, कैसा था सौतेली मां श्रीदेवी संग उनका रिश्ता

बॉलिवुड की खूबसूरत और लेजंड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी () की आज (13 अगस्त) को बर्थ ऐनिवर्सरी है। श्रीदेवी जो सिने जगत की पहली सुपरस्टार के रूप में फेमस हैं। बॉलिवुड में श्रीदेवी वो नाम हैं, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम विवादों में नहीं रही हैं श्रीदेवी। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी रचाई थी, जो पहले से शादीशुदा थे। अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी सौतेली मां श्रीदेवी के साथ अपनी बॉन्डिंग पर काफी कुछ कहा था। बोनी कपूर को पहली वाइफ मोना सूरी कपूर से दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर थे, इसके बाद उन्हें श्रीदेवी से प्यार हुआ और शादी रचा ली थी। श्रीदेवी के गुजरने के बाद से अर्जुन जान्हवी और खुशी कपूर के लिए बड़े भाई का रोल अच्छी तरह से निभा रहे हैं। अर्जुन कपूर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में सौतेली मां श्रीदेवी औप पिता बोनी कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई बातें कही थी। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता ने जो भी किया इसके खिलाफ उनकी मां ने उनके कानों में कभी कोई जहर नहीं उगला। उनसे श्रीदेवी को लेकर भी सवाल किया गया था। अर्जुन से पूछा गया था कि श्रीदेवी के साथ उनका कैसा इक्वेशन है, क्या उनके मन में अपनी सौतेली मां के खिलाफ कुछ भी है? इसपर अर्जुन ने जवाब दिया और कहा था, 'यह ऐसा है कि इसे लेकर उन दोनों के प्रति मेरे मन में अलग-अलग तरह के इमोशंस हैं। मैं आगे की ओर देखता हूं। मैं यह कोशिश करता हूं इसपर न सोचूं कि क्या होता या क्या होना चाहिए। हालांकि, श्रीदेवी से अपने रिश्ते को उन्होंने स्नेहपूर्ण बताया था। अर्जुन ने कहा था, 'मैं अपने पिता की लाइफ में आए हर किसी की वैसे ही रिस्पेक्ट करता हूं, जैसा वो चाहते हैं कि मैं करूं। इसलिए मैं उनकी इज्जत करता हूं और किसी के खिलाफ कोई बुरा खयाल नहीं रखता।' हाल ही में अर्जुन ने एक बार फिर पापा बोनी कपूर और श्रीदेवी के प्यार को लेकर कुछ बातें कही थीं। उन्होंने अपने पिता के लिए कहा था, 'उन्होंने एक ऑप्शन चुना जहां उन्हें प्यार हुआ और फिर से प्यार करने के लिए मैं अपने पिता का सम्मान करता हूं। प्यार काफी जटिल होता है और 2021 में हम यहां बैठकर यह कहें कि प्यार केवल एक बार होता है तो यह मूर्खता होगी। यह बहुत फिल्मी है। प्यार जटिल और उलझनों भरा है।' उन्होंने यह भी कहा था, 'मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे पिता ने जो किया उसे लेकर मैं ओके हूं, क्योंकि एक बच्चे के रूप में इसके मैंने नतीजों को महसूस किया है, लेकिन मैं इसे समझ सकता हूं। मैं यह नहीं कह सकता, 'ठीक है, होता है। जब मैं इसे एक बड़े व्यक्ति के रूप में देखता हूं कि वो अपने रिश्ते में किस उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं तो आप समझ सकते हैं।' बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। श्रीदेवी दरअसल बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई में थीं। बताया गया कि बाथटब में गिरने से यह अजीब हादसा हो गया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3AHs0xZ
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages