‘ULLU के प्रड्यूसर्स ने मांगे थे न्यूड क्लिप’, ऐक्ट्रेस बोली- फर्जी नामों से पॉर्न ऐप चलाते हैं विभु - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday 10 August 2021

‘ULLU के प्रड्यूसर्स ने मांगे थे न्यूड क्लिप’, ऐक्ट्रेस बोली- फर्जी नामों से पॉर्न ऐप चलाते हैं विभु

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा () पर न्यूड ऑडिशन की मांग का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ( Suman) ने अब ऐप के मालिक विभु अग्रवाल () के खिलाफ कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। हमारे सहयोगी ETimes को दिए इंटरव्यू में सागरिका बताती हैं कि उनका ULLU ऐप के निर्माताओं से एक ही बार सामना हुआ है। अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए ऐक्ट्रेस कहती हैं बहुत बुरा एक्सपीरियंस था। ऐक्ट्रेस आगे बताती हैं कि ULLU के प्रड्यूसर्स ने न्यूड क्लिप मांगे थे। सागरिका शोना सुमन ने आरोप लगाया कि 'उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड' हार्डकोर पोर्न दिखाने वाला ऐप चला रहा है। उल्लू ऐप अलग-अलग फर्जी कंपनी के नामों, अलग-अलग प्रमोटरों और ऑफिस के पते के साथ रजिस्टर हैं। इन सभी पॉर्न ऐप्स का काम और संचालन उल्लू टीम करती है। इसमें उल्लू कंपनी के सीईओ विभु अग्रवाल भी शामिल हैं। 'क्लीवेज दिखाने तक मैं ठीक थी' सागरिका एक घटना का जिक्र करते हुए कहती हैं,' जनवरी 2020 में पनवेल के एक स्टूडियो की घटना है। हर्ष नाम के निर्माता, जिन्होंने ULLU के साथ काम किया है। उन्होंने मुझे कॉन्टैक किया और मेरे साथ काम करने की पेशकश की। मुझे कहा कि कुछ बोल्ड सीन होंगे और मुझे सिर्फ अपना क्लीवेज दिखाना है। क्लीवेज दिखाने तक मैं ठीक थी, तब तक उसने मुझे फिल्म की पूरी कहानी नहीं सुनाई गई थी। शूटिंग पनवेल में होने वाली थी मैं वक्त से पहले सेट पर पहुंच गई थी। जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, मैंने देखा कि दो लड़कियां कुछ समलैंगिक सीन की शूटिंग कर रही हैं। दोनों लड़कियां पूरी तरह से नशे में लग रही थीं। मैं शूटिंग देखते ही डर गई और वहां से भाग गई। बाद में मैंने हर्ष नाम के व्यक्ति फोन किया जिसने मुझे कॉन्टैक्ट किया था और उससे कहा कि मैं ऐसी फिल्म नहीं करूंगी। मैंने उनसे यह भी कहा कि उन्होंने मुझसे झूठ बोला है। मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी। आप लोग तो पोर्न कॉन्टेंट की शूटिंग कर रहे हैं। काम की जरूरत थी इसलिए आवाज नहीं उठाया जब सागरिका से पूछा गया कि आपने उस वक्त आवाज क्यों नहीं उठाई? सागरिका इसके जवाब में कहती है, 'मैंने इसलिए ऐक्शन नहीं लिया, क्योंकि मुझे काम की जरूरत थी और मैं फिल्म इंडस्ट्री में मैं काम करना चाहती थी। आज यह अलग बात है कि अब मैं अपने फैमिली बिजनस संभालती हूं।' विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाली लड़की मेरी दोस्त है सागरिका से पूछा गया कि आप अभी क्यों इन लोगों के खिलाफ बोल रही हैं? इस पर ऐक्ट्रेस जवाब देती हैं,'मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ भी बोला है। जो एक सिलेब्रिटी के पति हैं। उनके आपसपास मीडिया है। वहीं दूसरी तरफ ULLU ऐप भी पोर्न कॉन्टेंट बनाकर पैसे कमा रहे हैं। सागरिका आगे कहती हैं, मैंने आपको बताया भी कि उनके साथ मेरा बेहद खराब अनुभव रहा है। साथ ही जिस लड़की ने विभु अग्रवाल के खिलाफ अंबोली थाने में केस दर्ज कराया है, वह मेरी फ्रेंड सर्कल की ही हैं। विभु अग्रवाल ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया है जिस लड़की ने विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, क्या वह आपके पास आई? इस पर जवाब देते हुए ऐक्ट्रेस कहती हैं,'सीधे तौर पर तो नहीं बल्कि मुझे मेरे सोर्स से पता चला है कि ULLU एप के मालिक विभु अग्रवाल ने उसका यौन उत्पीड़न किया है। विभु अग्रवाल ने लड़की का शोषण किया है 'विभु अग्रवाल ने दावा किया है कि वह उनसे रंगदारी वसूल रही थी' इस सवाल पर सागरिका कहती हैं, विभु अग्रवाल झूठ बोल रहा है। लड़की पीड़ित है और उसके द्वारा यौन उत्पीड़न और यहां तक कि मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जाता है। उसके कपड़े उतार दिए गए और उनके द्वारा उसकी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज बनाए गए। क्या आपने विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज कराया है? इस पर सागरिका कहती हैं, मेरे वकील अभी दूसरों कामों में काफी बिजी हैं। एक बार वह अपना काम निपटा लें फिर हम विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। राज कुंद्रा की तरह विभु अग्रवाल भी जेल में रहे जब सागरिका से पूछा गया कि वह विभु अग्रवाल से क्या चाहती हैं? इस पर ऐक्ट्रेस कहती हैं, 'विभु अग्रवाल भी राज कुंद्रा की तरह जेल में रहे। साथ ही उसका भी पोर्न साइट्स बंद हो जाए। मैं चाहती हूं कि हमारे देश से इस तरह की गंदगी हमेशा के लिए साफ हो जाए। इसलिए मैं इनके खिलाफ बोल रही हूं। क्या आपने ऐक्टिंग छोड़ दी है? इस पर सागरिका कहती हैं,'मैं अब चूजी हो गई हूं। मैंवैसे फिल्मों में काम नहीं करती हूं जिसमें बोल्ड कंटेंट हो।' ULLU एप के प्रवक्ता का बयान मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) के खुलासे के बाद ईटाइम्स पहुंची ULLU एप के ऑफिस। ULLU एप के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर जवाब देते हुए कहा,' हमारे एप के नाम का इस्तेमाल करके कई दूसरे लोग भी ऐक्टर- ऐक्ट्रेस से ऑडिशन के लिए कॉन्टैक्ट करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह हमारे नाम और ईमेल का इस्तेमाल भी करते हैं। हम उसी के बारे में वैधानिक चेतावनी दे रहे हैं। जहां तक इस महिला की बात है, इन्होंने एप को लेकर जो भी खुलासा किया है वह पूरी तरह से निराधार है। ULLU या तो प्रोडक्शन हाउस से शो खरीदता है या कमीशन करता है। हमारा किसी भी कलाकार से कभी भी सीधे तौर पर कॉन्टैक्ट नहीं करते हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3lT4wCe
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages