प्रियंका चोपड़ा - मीका सिंह मामले में बोलीं ईशा - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday 23 August 2019

प्रियंका चोपड़ा - मीका सिंह मामले में बोलीं ईशा

बड़े परदे से सालों से गायब रहीं अभिनेत्री ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में बताया कि भले ही वह बड़े परदे से गायब हों, लेकिन परदे के पीछे बेहद ऐक्टिव हैं। ईशा बताती हैं कि शादी के बाद घर की जिम्मेदारी और बाद में मां बनने का सुख भी जिंदगी का अहम हिस्सा है, जिसे वह जी रही हैं। अब उनकी बेटी 5 साल की हो गई है। इसी साल जनवरी में ईशा ने बीजेपी पार्टी जॉइन किया है, महाराष्ट्र की सेवा करनी है। अभी तो यह जो काम हुआ है, वह ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है, बहुत काम करना है।' सिन सिटी क्लॉदिंग ब्रैंड के लॉन्च में पहुंची ईशा बताती हैं, 'मेरे लिए सिन सिटी के क्लॉदिंग ब्रैंड से जुड़ना बहुत खास है। मैंने ब्रैंड इंडोर्समेन्ट के जरिए बहुत दिनों के बाद मीडिया के अपने दोस्तों से मुलाकात की। अब आप मुझे जल्द ही स्क्रीन पर देखेंगे। अब मेरी बिटिया भी बड़ी हो गई है तो शूटिंग का काम करना ज्यादा आसान हो जाएगा।' ईशा कहती हैं, 'भले ही परदे से मैं दूर रही, लेकिन बहुत से काम कर रही थी। परिवार के साथ-साथ बिजनस संभाल रही थी और कुछ महीने पहले ही मैंने राजनीति भी जॉइन की है, अब बीजेपी के लिए काम कर रही हूं। इस समय पार्टी का काम अच्छा चल रहा है, हमने आर्टिकल 370 से देख लिया है कि क्या हो सकता है और अब दुनिया के नक्शे पर भारत का नाम रोशन हो रहा है। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बहुत पसंद है, क्योंकि वह महिलाओं को आगे बढ़ाने में बहुत विश्वास रखते है। बहुत सारी महिलाओं से जुड़ी योजना भी नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में आई हैं।' महाराष्ट्र में होने वाले चुनाव पर बात करते हुए ईशा ने कहा, 'मैं अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगी, रही बात मेरे चुनाव लड़ने की तो अभी मेरा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है। मैंने अभी-अभी राजनीति में कदम रखा है, अभी तो राजनीति में मेरा जन्म हुआ है। मुझे राजनीति समझने के लिए बहुत ग्राउंड वर्क करना है।' पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने पिछले दिनों यूनिसेफ को खत लिखा था और कश्मीर मुद्दे का हवाला देते हुए गुडविल ऐंबैसडर की पोस्ट से ऐक्ट्रेस को हटाने की मांग की थी। मजारी ने यूनिसेफ को भारत सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर में की गई कार्रवाई पर प्रियंका के कट्टर राष्ट्रवाद और समर्थन का हवाला दिया था। इसके बाद बॉलिवुड के कई स्टार्स प्रियंका के सपोर्ट में उतर आए। इस मामले में ईशा ने कहा, 'जो भी कोई व्यक्ति या देश मेरे देश के लिए गलत कदम उठता हो या गलत बात कहता हो, वह मेरे लिए गद्दार है, देशद्रोही है। ऐसा ही प्रियंका के मामले में भी है, उन्हें जो भी कहा गया है, वह गलत है।' सिंगर के पाकिस्तान ( कराची ) में परफॉर्मेंस के बाद हो रहे विवाद पर ईशा ने कहा, 'हमने कुछ दिनों पहले ही पुलवाना अटैक के बाद ही एक मोर्चा निकला था, जिसमें साफ किया था कि हमने पाकिस्तान के टैलंट को बॉलिवुड में बैन किया था तो अब फिर से उसी मुद्दे को क्यों बार-बार छेड़ रहे हैं। पाकिस्तान से जुड़ा मामला गंभीर है, इस मामले समझदारी से काम लेना चाहिए। यहां से जो कलाकार ( मीका सिंह )पाकिस्तान जाकर परफॉर्म कर रहे हैं, उनको समझना चाहिए कि वह पाकिस्तान में न जाएं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2PbAEC7
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages