इसलिए मुद्दों पर अब नहीं बोलना चाहतीं सोनम - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 7 September 2019

इसलिए मुद्दों पर अब नहीं बोलना चाहतीं सोनम

नैशनल अवॉर्ड विनर ऐक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म '' से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा से देश और समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करनेवालीं सोनम ने कभी इस बात की परवाह नहीं की कि ट्रोल्स उन्हें कैसे निशाना बनाते हैं। चाहे वह फेमिनिजम का मुद्दा हो या फिर रेप विक्टिम के प्रति अपनी संवेदना जताने की बात हो अथवा ग्लोबल वॉर्मिंग का इशू, उन्होंने हमेशा से अपनी बात बेबाकी से रखी है। हाल ही में वह एक बार फिर पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के बैन और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर अपनी राय रखने को लेकर निशाने पर आ गईं। हालांकि सोनम ने ट्रोल्स को अपनी तरह से करारा जवाब भी दिया, मगर लगता है अब वह सोशल मीडिया पर होनेवाली लगातार ट्रोलिंग से निराश हो गई हैं। हाल ही में उनसे जब हमने पूछा कि वे इन ट्रोल्स पर क्या कहना चाहेंगी, तो वह बोलीं, 'ईमानदारी से कहूं, तो अब मैं थोड़ी चुप भी हो गई हूं, क्योंकि ऑनलाइन इतनी नेगेटिविटी है कि क्या कहूं। आपको जब निशाना बनाया जाता है, तो कई बार आप इसका असर नहीं लेते, मगर जब वह आपके परिवार पर वार करने लगते हैं, वह आपकी बहन, मां, पिता, पति और दोस्तों पर निशाना साधने लगते हैं, तो आपको लगता है कि मैं क्यों बोल रही हूं? किसके लिए बोल रही हूं? इनको तो कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी लाइफ तो अच्छी चल रही है। मुझे क्या जरूरत है इन सब पर बात करने की। असल में आप धीरे-धीरे डिस्कनेक्ट और हताश महसूस करने लगते हो। फिर आप दूसरों की तरह बर्ताव करने लगते हैं कि मुझे अब कुछ नहीं कहना। मुझे लगता है कि अब मैं उसी पॉइंट पर आ गई हूं कि मैं किसी मुद्दे पर आपस में बातचीत जरूर करूंगी, मगर अब पब्लिकली नहीं बोलूंगी। मुझे रेप थ्रेट्स मिलते हैं, डेथ थ्रेट्स मिलते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि अभिनेत्री होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं इन विषयों पर बोलूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZZZ7u9
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages