'छिछोरे' फेम वरुण शर्मा का वीडियो वायरल - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 24 June 2020

'छिछोरे' फेम वरुण शर्मा का वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की घटना ने बॉलिवुड में कई मुद्दों पर तेज बहस छेड़ दी है। नेपोटिजम से लेकर बाहर से आए लोगों के साथ इंडस्ट्री में गलत व्यवहार जैसी बातें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इसी बीच फिल्म सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' के को-स्टार 'सेक्सा' यानी वरुण शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें वह इंडस्ट्री में अपने साथ हुए खराब व्यवहार को लेकर बातें कर रहे हैं। वरुण ने बताया है कि यह किस्सा साल 2011-12 के आसपास का है। इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं फिल्म का नाम नहीं बताऊंगा। यह मेरी लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस थी। एक फिल्म हुई थी, जिसमें मुझसे कहा गया था कि आप हीरो के दोस्त हो। मैंने पूछा-कितने दोस्त तो बताया कि 4 या 6 दोस्त हैं। उन्होंने ऑडिशन नहीं लिया, क्योंकि मेरा पहला ऑडिशन देखा था। उन्होंने एक पेपर पर चार लाइनें लिखी थीं और कहा कि साइन कर दो। मुझे उस वक्त समझ नहीं आया और मैंने साइन कर दी।' उन्होंने आगे बताया, 'मुझे सेट पर जाकर पता चला कि मैं हीरो का दोस्त नहीं, बैकग्राउंड ऐक्टर हूं और उन्होंने मुझे बताया नहीं था। मेन लोग सामने खड़े होते थे और पीछे मैं चलता रहता था। मुझे लगा एक्सपीरियंस के लिए कर लेता हूं।' आगे जो वरुण ने बताया, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वह इस वीडियो में कह रहे हैं, 'एक दिन उन्होंने हमें पेंट के डब्बों में खाना दिया। बाहर उस पेंट के ब्रैंड का नाम लिखा था और अंदर से फॉयल पेपर लगाया था। एक में था डाल, एक में चावल, एक में सब्जी और एक डिब्बे में रोटी रखे थे।' बता दें कि सुशांत की खुदकुशी की घटना के बाद से बॉलिवुड के कई सितारे, सिंगर, कमीडियन सामने आकर अपनी आपबीती शेयर कर चुके हैं और बता चुके हैं कि उन्हें किन-किन हालातों का सामना करना पड़ा है। बीते 14 जून को सुशांत ने मुंबई वाले घर पर खुदकुशी कर ली, जिसके बाद से फैन्स काफी दुखी हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NrRngI
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages