नेपोटिजम: इन सिलेब्स ने बंद किया कॉमेंट सेक्शन - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday 24 June 2020

नेपोटिजम: इन सिलेब्स ने बंद किया कॉमेंट सेक्शन

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस काफी तेज हो गई है। एक बड़ा वर्ग सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलिवुड की खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद को दोषी ठहरा रहा है। ऐसे में बहुत सारे बॉलिवुड सितारों पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है। इनमें से कई सिलेब्स को बुरी तरह ट्रोल किया गया और उन्हें हेट मेसेजेस भेजे गए। इसके बाद काफी सिलेब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया का कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। आइए, जानते हैं ऐसे सिलेब्स के बारे में जो नेपोटिजम की बहस से दूर भागे हैं।

आलिया भट्ट को उनके करियर की शुरुआत से ही नेपोटिजम के लिए ट्रोल किया जाता रहा है। हालांकि आलिया ने वक्त के साथ ऐक्टिंग के मामले में खुद को साबित भी कर दिया लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद एक बड़ा वर्ग उन्हें दोबारा सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगा। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करीना कपूर को भी बुरी तरह ट्रोल किया गया और कहा गया कि यह ऐक्ट्रेस भी नेपोटिजम को बढ़ावा देती है। इसमें करीना का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा था जिसमें वह सारा को सलाह दे रही थीं कि वह सुशांत को डेट न करें। इसके बाद तो करीना की सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स ने जो लानत-मलानत की उसका नतीजा ये हुआ कि करीना को अपना कॉमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा।

बॉलिवुड के बड़े प्रड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर पर हमेशा से नेपोटिजम के आरोप लगते रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद करण के कुछ टॉक शो के कुछ पुराने वीडियो भी निशाने पर आए हैं जिनमें वह सुशांत सहित छोटे कलाकारों का मजाक उड़ा रहे हैं। इसके बाद बहुत सारे लोगों ने करण को फॉलो करना बंद कर दिया है और लोगों की आलोचनाओं से डरकर करण ने भी अपने अकाउंट पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के बाद सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। जब सोनम ने अपने फिल्मी परिवार से जुड़े होने को सही ठहरा दिया उसके बाद तो उन पर सुशांत के फैन्स का गुस्सा टूट पड़ा। इसके बाद सोनम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने जबसे बॉलिवुड में डेब्यू किया है वह लगातार चर्चा में रहती हैं। हालांकि उन पर नेपोटिजम के आरोप भी लगते रहे हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू किया था। हाल में नेपोटिजम की बहस में सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने तुरंत अपना कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया।

सुशांत की आत्महत्या के तुरंत बाद ही सोनाक्षी सिन्हा को नेपोटिजम की बहस में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। इसका नतीजा यह हुआ कि सोनाक्षी ने ट्विटर पर अपना अकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया और इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया।



from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fU1x6g
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages