सिंगर नेहा भसीन ने जाहिर किया दुख, शॉर्ट्स पहनने के कारण स्‍टेज से उतार दिया गया था - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 20 March 2021

सिंगर नेहा भसीन ने जाहिर किया दुख, शॉर्ट्स पहनने के कारण स्‍टेज से उतार दिया गया था

उत्‍तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के रिप्‍ड जींस (Ripped Jeans) वाले दिए गए बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर #rippedjeans ट्रेंड कर रहा है। अब तमाम सिलेब्‍स इस पर रिऐक्‍शन दे चुके हैं और सीएम के बयान की निंदा की है। इस बीच सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी इससे जुड़ा पुराना किस्‍सा शेयर किया है। नेहा ने बताया कि एक बार उनसे भी स्‍टेज से हटने के लिए कहा गया था क्‍योंकि उन्‍होंने शॉर्ट्स पहन रखा था। इसका जिक्र उन्‍होंने रिऐलिटी शो 'इंडियन प्रो म्‍यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) के सेट पर किया। इस दौरान वह इमोशनल हो गईं। नेहा ने कहा- जब खारिज होते हैं तो लोग वही मानने लगते हैं नेहा ने कहा, 'जब आप व्यवस्थित रूप से आप खारिज कर दिए जाते हैं क्‍योंकि आपकी सोसायटी ने उसी तरह से वर्षों तक काम किया है तो कुछ लोग होते हैं जो उसे मानने लगते हैं। वे यह मानने लगते हैं कि शायद ऐसे ही काम होता हो लेकिन इसने मेरी भूख को और बढ़ा दिया।' अब हर कोई कर रहा है स्‍वीकार नेहा ने आगे कहा, 'इसने मेरी भूख को इस तरह से बढ़ाया जैसा मैं चाहती हूं। मुझे वह समय याद है जब मुझे स्‍टेज से उतरने के लिए कहा गया था क्‍योंकि मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे लेकिन इस बार मुझे पूरी तरह से स्‍वीकार किया गया। पहले मैं स्‍टेज पर पावरफुल परफॉर्मेंस देना चाहती थी लेकिन नहीं हो सका और आज हर कोई मुझे स्‍वीकार कर रहा है, इसकी परवाह किए बिना कि मैंने क्‍या पहना है। इससे मुझे खुशी होती है।' महिलाओं के सपने कपड़ों से नहीं नापे जा सकते नेहा ने एपिसोड की शूटिंग पूरी करने के बाद बुधवार को इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्‍ट भी किया था। पिक्‍चर पर कैप्‍शन देते हुए उन्‍होंने लिखा, 'महिलाओं के सपनों की लेंथ को कपड़ों, उसकी बॉडी से नहीं नापा जा सकता है। उसके सपने शुद्ध हैं और नीले आसमान जैसे हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3103B79
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages