Rakhi Sawant Biopic: राखी सावंत ने आलिया भट्ट को बताया 'अपनी जैसी', कहा- वही करे मेरा रोल - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday 16 March 2021

Rakhi Sawant Biopic: राखी सावंत ने आलिया भट्ट को बताया 'अपनी जैसी', कहा- वही करे मेरा रोल

'बिग बॉस 14' में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खूब धमाल मचाया। वह टॉप फाइनलिस्‍ट भी बनीं। राखी जितनी एंटरटेनिंग हैं, उनकी निजी जिंदगी की कहानी उतनी ही उलझी हुई भी। राखी ने लाइफ में बहुत स्‍ट्रगल किया है। बीते दिनों राखी सावंत ने कहा था कि गीतकार जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) उनकी जिंदगी पर फिल्‍म बनाना चाहते थे। (Rakhi Sawant Biopic) बाद में जावेद अख्‍तर ने भी कहा कि यह बात सच है। अब एक इंटरव्‍यू में राखी सावंत ने इच्‍छा जाहिर की है कि उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल प्‍ले करे। जावेद अख्‍तर लिखना चाहते हैं स्‍क्र‍िप्‍टराखी की बायोपिक पर बात करते हुए जावेद अख्‍तर ने कहा था कि उन्‍होंने इस ओर इच्‍छा जताई थी। जावेद अख्‍तर ने यह भी कहा कि उन्‍होंने राखी सावंत से यह बात कही थी कि किसी दिन वह उनकी कहानी पर स्‍क्र‍िप्‍ट तैयार करना चाहेंगे। अब राखी सावंत ने हमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' को दिए इंटरव्‍यू में अपनी बायोपिक पर और भी इच्‍छाएं जाहिर की हैं। राखी बोलीं- आलिया, प्रियंका और राध‍िका में हैं वो गुणराखी सावंत ने इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं चाहती हूं कि आलिया भट्ट मेरे बायोपिक में लीड रोल करे। आलिया बोल्‍ड हैं, वह किसी से नहीं डरतीं।' राखी का मानना है कि पर्दे पर जो भी ऐक्‍ट्रेस उनका किरदार निभाए, उसमें ये गुण होने चाहिए। इसलिए राखी का यह भी मानना है कि प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)और राध‍िका आप्‍टे (Radhika Apte) भी पर्दे पर उनके किरदार को बखूबी निभा सकती हैं। 'मैंने कई लक्ष्‍मण रेखाएं पार की हैं'राखी कहती हैं, 'प्रियंका चोपड़ा और राध‍िका आप्‍टे भी बोल्‍ड हैं। मैं जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैंने कभी अपने सम्‍मान को घटने नहीं दिया। मैंने जीवन में कई लक्ष्‍मण रेखाएं पार की हैं और जिंदगी को एक सम्‍मानजनक तरीके से जीने का काम किया है।' फ्लाइट में हुई थी जावेद साहब और राखी की मुलाकात'स्‍पॉटबॉय' को दिए एक इंटरव्‍यू में जावेद अख्‍तर ने राखी की बातों को सच बताया था। जावेद अख्‍तर से जब पूछा गया कि क्‍या राखी सच कह रही हैं कि आप उनकी जिंदगी पर फिल्‍म बनाना चाहते हैं? जवाब में जावेद अख्‍तर ने कहा था, 'हां, वह सही कह रही हैं। मुझे याद है, कुछ चार-पांच साल पहले एक फ्लाइट में हमारी मुलाकात हुई थी। वहां उन्‍होंने मुझे अपने बचपन के किस्‍से सुनाए थे और मैंने उनसे कहा था कि किसी दिन मैं उनकी जिंदगी पर फिल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट लिखना चाहूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NnMiKb
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages