Bigg Boss OTT: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं नेहा भसीन, बताई दुखभरी घटना - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday 8 August 2021

Bigg Boss OTT: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं नेहा भसीन, बताई दुखभरी घटना

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के लिए जब से सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) का नाम कन्फर्म हुआ तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अपने बारे में अब कई चीजें रिवील कर चुही हैं, जिससे वह चर्चा में हैं। हाल ही नेहा भसीन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार उन्हें बॉडी शेम (Neha Bhasin on body shaming) किया गया था और एक टीवी चैनल में उनका पेट भी दिखाया गया था। नेहा भसीन ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में उस वाकये को याद किया जब उनके पेट को एक टीवी चैनल पर दिखाया गया। तब नेहा भसीन को लगा था कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है। नेहा भसीन ने बताया कि उस वीडियो के बारे में उनसे कहा गया था कि उसे रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि वह उसमें मोटी दिख रही थीं, जबकि सिंगर के मुताबिक, उस वक्त उनका वजन सिर्फ 49 किलो था। पढ़ें: नेहा ने कहा, 'एक मीटिंग में टीवी चैनल पर मेरा पेट दिखाया गया और मुझसे कहा गया कि उस वीडियो को रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि मैं मोटी हूं। उस वक्त मैं 49 किलो की थी। जब मैंने घर छोड़ा तब मैं एक सामान्य बच्ची थी, जिसे न तो कोई दिक्कत थी और न ही किसी तरह की असुरक्षा की भावना। लेकिन वह घटना पहली नहीं थी। मेरे साथ ऐसे बहुत वाकये हुए और उन पर मैं पूरी एक किताब लिख सकती हूं।' पढ़ें: नेहा भसीन ने आगे कहा कि अब वह बड़ी हो चुकी हैं लेकिन 18-19 साल के बहुत से ऐसे लोग हैं जो सपने लेकर आते हैं कि सब अच्छा होगा। पर उन्हें मालूम होना चाहिए कि अच्छी चीजें होंगी, लेकिन साथ में बुरी चीजें भी होंगी। वह बोलीं, 'मैं यह नहीं कह रही कि पूरी दुनिया बुरी है, लेकिन कभी-कभी आपको इन सब चीजों से दो-चार होना पड़ता है।' 10 साल की उम्र में हुआ था शोषण बता दें कि नेहा भसीन का 10 साल की उम्र में शोषण भी हुआ था, जिसका खुलासा उन्होंने साल 2020 में दिए एक इंटरव्यू में किया था। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में नेहा भसीन ने उस रुह कंपा देने वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा था, 'मैं 10 साल की थी और उस वक्त हरिद्वार में थी। मेरी मॉम मुझसे कुछ फीट की दूरी पर खड़ी थीं। तभी एक आदमी आया और उसने मेरे पीछे खड़े होकर गंदी हरकत की। मेरे होश उड़ गए और मैं वहां से भाग गई।' इसके अलावा एक बार एक जगह हॉल में भी एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। उस शख्स ने नेहा के ब्रेस्ट पर हाथ लगा दिया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3AmxGh0
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages