Video: स्वरा भास्कर ने अपने सिर पर दारू की ग्लास रखकर किया डांस, कहा- यह मैंने मेरे पापा से सीखा है - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 20 November 2021

Video: स्वरा भास्कर ने अपने सिर पर दारू की ग्लास रखकर किया डांस, कहा- यह मैंने मेरे पापा से सीखा है

बॉलिवुड में कई ऐसे ऐक्टर्स हैं जो देश से जुड़े मुद्दों पर खुलकरअपनी राय रखते हैं, जिनमें से एक स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar ) भी हैं। स्वरा भास्कर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने सिर के ऊपर दारू की ग्लास रखकर पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। स्वरा की यह खुशी नरेन्द्र मोदी के कृषि कानून वापसी की घोषणा पर नजर आ रही है। स्वरा भास्कर अक्सर ही अपने बयान को लेकर आलोचनाओं की शिकार होती हैं। हालांकि, आलोचनाएं उन्हें बेबाक होने से कभी रोक न सकी। इस बार भी स्वरा ने खुलकर कुछ ऐसा ही किया है। स्वरा सिर पर दारू की खाली ग्लाल रखकर डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने बताया है कि इस डांस के पीछे वजह भी काफी खास है। उन्होंने लिखा है, 'पार्टी ट्रिक: मैंने यह मेरे पापा से सीखा है।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, '19 नवंबर को पीएम मोदी ने कृषि कानूनों के वापस लेने की बात कही है। सेलिब्रेशन तो बनता है।' बता दें कि पिछले काफी समय से केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों पर काफी हंगामा मचा हुआ है। किसान सालभर से ज्यादा समय कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन तीनों कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा की है। तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर लोग अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग इसे किसान आंदोलन की जीत बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इस पर निराशा जाहिर कर रहे हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी कृषि कानूनों की वापसी पर निराश हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cwfmrR
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages