दुल्हन बनने को तैयार अर्शी खान, नैशनल TV पर करेंगी शादी, यहां जाने पूरी डीटेल - BOLLYWOOD BOSS TV

BOLLYWOOD BOSS TV

Bollywood and Fashion Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 20 March 2021

दुल्हन बनने को तैयार अर्शी खान, नैशनल TV पर करेंगी शादी, यहां जाने पूरी डीटेल

अर्शी खान (Arshi Khan) भले ही 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं, लेकिन जितनी पॉप्युलैरिटी उन्हें 'बिग बॉस 14' () से मिली, उतनी 11वें सीजन से नहीं मिली थी। अब तो अर्शी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और खबर आ रही है कि वह जल्द ही एक नया रियलिटी शो करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि अर्शी खान नैशनल टेलीविजन पर जल्द ही अपना स्वयंवर रचाते हुए दिखेंगी और इसके लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच भी किया है। एक सोर्स ने ईटाइम्स टीवी को बताया, 'मेकर्स पहले ही इस शो की तैयारी कर चुके हैं। शहनाज गिल के स्वयंवर के बाद चैनल चाहता है कि नया सीजन भी टीआरपी में हिट रहे। अर्शी खान की वजह से 'बिग बॉस 14' की टीआरपी को काफी फायदा पहुंचा था और ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि स्वयंवर भी हिट रहेगा।' कहा जा रहा है कि अर्शी खान स्वयंवर के लिए तैयार हैं और इसे राहुल महाजन होस्ट करते दिखेंगे। स्वयंवर का नाम फिलहाल 'आएंगे तेरे सजना' सीजन 1 विद अर्शी खान (Aayenge Tere Sanja season 1 with Arshi Khan). पढ़ें: अर्शी खान ने हाल ही मुंबई में अपने लिए एक घर खरीदा, जिसके लिए उन्होंने सलमान खान और 'बिग बॉस' का शुक्रिया अदा किया था। हालांकि इस घर को खरीदने के लिए अर्शी को काफी कुछ दांव पर लगाना पड़ा था। हमारे सहयोगी 'ई टाइम्‍स' से खास बातचीत में अर्शी खान ने कहा, 'मैं लंबे समय से घर खरीदने का मन बना रही थी। 2019 में मैंने अपने लिए यह 2BHK घर बुक भी कर लिया था। लेकिन तभी कोविड-19 की मार पड़ गई। मेरे पास काम नहीं था और पैसे खत्‍म हो रहे थे। मैं आर्थ‍िक रूप से बहुत संपन्‍न नहीं हूं, इसलिए मेरी परेशानी ज्‍यादा हो गई। खुशकिस्‍मत हूं कि मुझे एक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर शो मिल गया। इसके बाद 'बिग बॉस 14' में काम मिला और मेरी मदद हो गई।' खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए करें।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3tDvv5e
via IFTTT

No comments:

Post Bottom Ad

Pages